Headlines

पिता के हत्यारे कलयुगी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा…..

सरगुजा। यह घटना 8 सितंबर की है. रात में पिता के काम धाम करने की नसीहत पर नाराज पुत्र ने लाठी डंडे से पिता को घायल कर दिया. इलाज के दौरान पिता की मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मौत हो गई थी. इसके बाद आरोपी जंगल में छुप कर रह रहा था. आखिरकार पुलिस ने उसे दबोच लिया।

नसीहत पर गुस्सा: 8 सितंबर की रात में आरोपी नईहर साय को उसके मृतक पिता नामिक साय कोरवा नसीहत दे रहे थे. पिता ने बोला कि काम धाम नहीं करते हो, इधर उधर घूमते रहते हो. इस बात पर आरोपी ने नाराज होकर पास में रखे डण्डा से पिता के सिर पर वार कर दिया. उसकी मां कोंदी बाई के बीच बचाव करने पर आरोपी ने अपनी मां से भी मारपीट की. आरोपी ने इतना पीट दिया की मौके पर ही दोनों माता पिता बेहोश हो गये.माता पिता को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान आरोपी के पिता नामिक साय कोरवा ने दम तोड़ दिया. इस मामले में जिला अस्पताल पुलिस सहायता केंद्र से मर्ग डायरी मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और जांच शुरू की.

जंगल में छिपा था आरोपी: जांच के दौरान मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी नईहर साय कोरवा कर्रा थाना धौरपुर में जंगल में छुप कर रह रहा है. मुखबिर की सूचना पर धौरपुर पुलिस स्टाफ ने ग्राम कर्रा के बकराताल जंगल में जाकर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी ने पूछताछ करने पर अपने पिता नामिक साय कोरवा को डण्डा से मारपीट कर हत्या करना स्वीकार किया. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *