HomeENTERTAINMENTसुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में कल जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ, फैशन डिजाइनर...

सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में कल जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ, फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी समन

Jacqueline Fernandez to appear before EOW in Sukesh Chandrashekhar Case- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
Jacqueline Fernandez to appear before EOW in Sukesh Chandrashekhar Case

Highlights

  • EOW के सामने कल पेश होंगी जैकलीन फर्नांडिस
  • दिल्ली पुलिस ने सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया
  • जैकलीन के साथ फैशन डिजाइनर लीपाक्षी से भी होंगे सवाल

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली पुलिस ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को आर्थिक अपराध शाखा के सामने सोमवार सुबह 11:00 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को भी दिल्ली पुलिस की EOW ने पूछताछ के लिए बुलाया है। ईओडब्ल्यू सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने लिपाक्षी को अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की ड्रेसेस बनाने के लिए पैसे दिए थे।

जैकलीन और लीपाक्षी को आमने-सामने बिठाकर होंगे सवाल

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और फैशन डिजाइनर लीपाक्षी को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ कर सकती है। लिहाजा दोनों को सोमवार सुबह 11:00 बजे EOW ने बुलाया गया है। बता दें कि 14 सितंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं थीं। अधिकारियों ने बताया कि श्रीलंका की नागरिक फर्नांडीज तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं। 

अभिनेत्री नोराह फतेही से भी हो चुकी पूछताछ
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के संग पिंकी ईरानी थीं। ईरानी ने ही जैकलीन का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। ‘हाउजफुल 3’ अभिनेत्री से सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने पहले से तय प्रतिबद्धाताओं का हवाला दिया और अन्य तारीख देने की गुजारिश की थी। इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्री नोराह फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। नोराह से पहले भी पूछताछ की गई थी। 

चंद्रशेखर से कैसे जुड़े बॉलीवुड बालाओं के नाम
चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं। ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में फर्नांडीज़ को आरोपी के तौर पर नामज़द किया है। ईडी के मुताबिक, नोराह फतेही और जैकलीन फर्नांडीज़ ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे। 

Latest Bollywood News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here