HomeSPORTSVIDEO: पहले टी20 के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया, नए लुक में...

VIDEO: पहले टी20 के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया, नए लुक में नजर आए विराट, संजना के साथ पहुंचे बुमराह

india vs australia, ind vs aus, team india, indian cricket team- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER@PCACRICKET
Team India reached Mohali

Highlights

  • जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट से कर रहे वापसी
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे टी20 सीरीज
  • मोहम्मद शमी कोरोना की वजह से सीरीज से हो गए हैं बाहर

Team India VIDEO: भारतीय टीम एशिया कप की हार को भुलाकर एक बार फिर से मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। टीम इंडिया के सामने अगली चुनौती ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज है। इस घरेलू सीरीज की शुरुआत मंगलवार (20 सितंबर) से हो रही है। दोनों टीमों के बीच पंजाब के मोहाली में सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। पंजाब क्रिकेट एसोशिएसन स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें यहां पहुंच गई है।

मोहाली पहुंची टीम इंडिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जहां शनिवार को अपने पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया तो वहीं टीम इंडिया भी मोहाली पहुंच गई। पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भारतीय खिलाड़ियों के होटल और एयरपोर्ट पहुंचने के वीडियोज और तस्वीरें शेयर की गईं। फोटोज में विराट नए हेयरस्टाइल के साथ बदले हुए लुक में नजर आए तो वहीं हार्दिक और सूर्या कूल अंदाज में दिखे। इस दौरान अधिकतर खिलाड़ियों ने मास्क भी पहन रखा था। जसप्रीत बुमराह पत्नी संजना के साथ पहुंचे तो वहीं दीपक चाहर-अक्षर पटेल और सूर्या-युजवेंद्र चहल एक साथ दिखे।

टी20 वर्ल्ड कप से पहले सीरीज अहम

बता दें कि भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखलाएं खेलनी हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये दोनों सीरीज बेहद अहम और खुद की तैयारियों को परखने वाली होंगी। भारतीय टीम इन दोनों सीरीज में किसी भी तरह के प्रयोग से भी बचने की कोशिश करेगी और अपनी फाइनल प्लेइंग XI के साथ मैदान पर उतरेगी।

बुमराह और हर्षल चोट के बाद कर रहे वापसी

सीरीज में मुख्य तौर पर विराट कोहली पर नजर रहेगी। विराट ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए दो अर्धशतक और एक शतक भी लगाया था। ऐसे में एक बार फिर से सभी की नजर उनकी बल्लेबाज पर ही होगी। वहीं चोट के बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के प्रदर्शन पर भी हर किसी की नजरें होंगी।

दोनों टीमें

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया: सीन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, एरोन फिंच, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 

  • 20 सितंबर: मोहाली में पहला टी20
  • 23 सितंबर: नागपुर में दूसरा टी20
  • 25 सितंबर: हैदराबाद में तीसरा टी20

 

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here