HomeSPORTSVirat Kohli: पहले से भी ज्यादा तगड़ी फॉर्म में विराट, देखिए कैसे...

Virat Kohli: पहले से भी ज्यादा तगड़ी फॉर्म में विराट, देखिए कैसे नेट्स में आग उगल रहा ‘किंग’ का बल्ला

Virat Kohli- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Virat Kohli

Highlights

  • विराट का बल्ला उगल रहा आग
  • नेट्स में जमकर की बल्लेबाजी
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भिड़ने को तैयार

Virat Kohli: एशिया कप में अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। कोहली ने एशिया कप में तीन साल का अपना शतक का सूखा भी खत्म कर दिया। अब ये बल्लेबाज अपनी तूफानी फॉर्म को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जारी रखना चाहेगा। विराट की नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

विराट ने जमकर चलाया बल्ला 

चाहे वो तेज गेंदबाजों पर पुल शॉट जमाना हो या फिर स्पिनरों के सामने आगे बढ़कर खेलना, विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले रविवार को यहां जमकर अभ्यास किया और अपने इरादे भी स्पष्ट किए। कोहली नेट पर अभ्यास करने वाले पहले बल्लेबाजों में से एक थे। उनका ध्यान पूरी तरह से शार्ट पिच गेंदों को खेलने पर था। उन्होंने 45 मिनट के सत्र में कई उठती हुई गेंदों का सामना किया। कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जमाकर फॉर्म में वापसी की और अब वह पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहते हैं।

एशिया कप में किया था कमाल

एशिया कप में उन्होंने राशिद खान जैसे गेंदबाज के सामने भी आगे बढ़कर शॉट मारे और रविवार को यहां नेट पर वह इसी मानसिकता के साथ उतरे तथा उन्होंने स्पिनरों पर इसी तरह के शॉट खेले। अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने एक सलामी बल्लेबाज के रूप में शतक जड़ा था और उन्हें अहसास हो गया है कि छोटे प्रारूप में शुरू से ही आक्रामक रवैया अपनाना जरूरी है।

Virat Kohli

Image Source : AP

Virat Kohli

इसी मैदान पर किया था कमाल

उन्होंने 2016 में विश्व टी20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसी मैदान पर 82 रन की नाबाद पारी खेली थी और अब जबकि उनकी फॉर्म और आत्मविश्वास लौट आया है तब उनसे मंगलवार को यहां एक और शानदार पारी की उम्मीद की जा रही है। इस बीच पंजाब क्रिकेट संघ ने दो स्टैंड का नाम अपने दो स्टार खिलाड़ियों युवराज सिंह और हरभजन सिंह के नाम पर रखने का फैसला किया है। मंगलवार को मैच शुरू होने से एक घंटा पहले इस संबंध में सारी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। दक्षिणी छोर के पवेलियन का नाम भारत के सर्वश्रेष्ठ स्पिनरों में से हरभजन जबकि उत्तरी पवेलियन का नाम विश्व कप 2011 के नायक युवराज के नाम पर रखा जाएगा।

Virat Kohli

Image Source : AP

Virat Kohli

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here