HomeENTERTAINMENT'क़ुबूल है' की एक्ट्रेस निशि सिंह का बर्थडे के बाद हुआ निधन,...

‘क़ुबूल है’ की एक्ट्रेस निशि सिंह का बर्थडे के बाद हुआ निधन, सुरभि चंदना ने की थी इलाज में मदद

'क़ुबूल है' की एक्ट्रेस निशि सिंह का निधन- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
‘क़ुबूल है’ की एक्ट्रेस निशि सिंह का निधन

क़ुबूल है की एक्ट्रेस निशि सिंह ने अपने 50वें जन्मदिन के दो दिन बाद अंतिम सांस ली। वह 2020 से गंभीर स्वास्थ्य स्थितियों से पीड़ित थीं। इस साल मई में उन्हें गंभीर दौरा पड़ा। उनका परिवार भी आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और उन्होंने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। उनके निधन की दुखद खबर की पुष्टि उनके पति और लेखक-अभिनेता संजय सिंह भदली ने की।

ईटाइम्स से बात करते हुए, संजय ने कहा, “3 फरवरी (पहले स्ट्रोक के एक साल बाद) को दूसरा स्ट्रोक होने के बाद, वो ठीक होने लगी थीं। हालांकि, मई 2022 में उसे एक और स्ट्रोक आया और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई। पिछले कुछ हफ्तों में, गले में गंभीर संक्रमण के कारण उनका खाना मुश्किल हो गया। उन्होंने ठोस खाना बंद कर दिया और हम उसे केवल तरल पदार्थ ही खिला सके। सबसे बड़ी विडंबना यह है कि हमने निधन से दो दिन पहले ही उनका 50 वां जन्मदिन मनाया। हालांकि वह बात नहीं कर सकती थी, लेकिन वह बहुत खुश लग रही थी।”

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रमेश तौरानी, गुल खान और सुरभि चंदना सहित उद्योग के लोग आर्थिक रूप से उनका समर्थन करने के लिए सामने आए। उन्होंने कहा, “मैं कोई काम नहीं कर सकता था, क्योंकि उन्हें पूरे समय मेरी जरूरत थी। मेरे कुछ दोस्तों और उद्योग के लोगों जैसे रमेश तौरानी, गुल खान, सुरभि चंदना और सिंटा ने हमें आर्थिक रूप से मदद की। हालांकि, मैं अभी भी मार्च में खर्चा उठाने के लिए मुझे अपना घर और कार बेचनी पड़ी। अब तो सब खत्म हो गया।”

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी।

हिटलर दीदी, क़ुबूल है, इश्कबाज़ और तेनाली रामा में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली निशि सिंह के परिवार में उनके पति और दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी।

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here