Headlines

पाकिस्तान की जर्सी लॉन्च, किसी ने तरबूज तो किसी ने टॉयलेट क्लीनर बताया; देखें मजेदार मीम्स

पाकिस्तान की जर्सी लॉन्च, किसी ने तरबूज तो किसी ने टॉयलेट क्लीनर बताया; देखें मजेदार मीम्स

पाकिस्तान की नई जर्सी...- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER PCB
पाकिस्तान की नई जर्सी की तस्वीर

Highlights

  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप जर्सी लॉन्च
  • 23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होगा पाकिस्तान का पहला मुकाबला
  • भारत और पाकिस्तान एकसाथ ग्रुप 2 में मौजूद

T20 World Cup Pakistan Jersey: 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022  के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी भी लॉन्च कर दी गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जर्सी को रिवील करते हुए एक वीडियो शेयर किया। हालांकि, सोमवार दोपहर से ही जर्सी की कुछ तस्वीरें लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर इसका काफी मजाक बन रहा था। ज्यादातर लोग इस जर्सी को लेकर तरबूज के साथ कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं।

पाकिस्तान की इस नई जर्सी में टीम के कप्तान बाबर आजम और उपकप्तान शादाब खान नजर आ रहे हैं। वहीं लोग इस जर्सी का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने इस जर्सी को एक टॉयलेट क्लीनर के ब्रांड के साथ भी शेयर करना शुरू कर दिया। एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स इस जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कुछ लोगों ने एक च्वूइंग गम के पाइनएप्पल फ्लेवर के फोटो के साथ भी इस जर्सी का मजाक बनाया।

देखें एक से बढ़कर एक मजेदार मीम्स

23 अक्टूबर को खेला जाएगा हाईवोल्टेज मुकाबला

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड के लिए पाकिस्तान की टीम भारत, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के साथ ग्रुप 2 में है। 23 अक्टूबर को टीम भारत के साथ होने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पाकिस्तान ने हाल ही में आगामी वर्ल्ड कप के लिए अपने स्क्वॉड का ऐलान किया था। इस टीम में फखर जमां और शाहनवाज दहानी जैसे खिलाड़ी जो एशिया कप की टीम का हिस्सा थे उन्हें रिजर्व की सूची में रखा गया है और शान मसूद को 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है।

पाकिस्तान का टी20 वर्ल्ड कप का स्क्वॉड

15 सदस्यीय स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर।

रिजर्व प्लेयर्स: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *