HomeSPORTSMitchell Johnson: टल गया बड़ा खतरा! भारत आए जॉनसन के होटल रूम...

Mitchell Johnson: टल गया बड़ा खतरा! भारत आए जॉनसन के होटल रूम में निकला भयानक सांप

Mitchell Johnson- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Mitchell Johnson

Highlights

  • जॉनसन के साथ हुआ बड़ा हादसा
  • होटल के रूम में निकला सांप
  • वीडियो हो गया वायरल

Mitchell Johnson: दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स इस वक्त भारत में लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए आए हुए हैं। वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, शेन वॉटसन और मोहम्मद कैफ जैसे खिलाड़ी इस लीग में उतर रहे हैं। इसी बीत लीजेंड्स लीग से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के साथ बड़ी घटना हुई है। जॉनसन के होटल के कमरे में एक सांप निकल आया और उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी है।

जॉनसन के कमरे में निकल आया सांप 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल जॉनसन को यहां अपने होटल के कमरे में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला, जब उन्होंने अपने कमरे के दरवाजे के पास एक सांप देखा, जिसके बाद होटल अधिकारियों को सूचित किया गया। वर्तमान में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलने के लिए भारत में रह रहे पूर्व बाएं हाथ के सीमर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सांप की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “कोई भी जानता है कि यह किस प्रकार का सांप है। यह मेरे कमरे के दरवाजे के पास मिला है।”

इंडिया कैपिटल के लिए खेल रहे जॉनसन

40 साल के जॉनसन ने 2015 में 73 टेस्ट और 153 मैचों में क्रमश : 313 और 239 विकेट लेने के बाद 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में जैक्स कैलिस की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल के लिए खेल रहे हैं। एक अन्य पोस्ट में, जॉनसन ने लिखा, “इस सांप के सिर की एक बेहतर तस्वीर मिली। अभी भी अनिश्चित है कि यह वास्तव में क्या है। लखनऊ, भारत में अब तक दिलचस्प प्रवास।”

सहवाग को किया था आउट

लीजेंड्स लीग क्रिकेट ने पूर्व स्टार खिलाड़ियों को एक बैनर तले एक साथ ला दिया है। इंडिया कैपिटल का प्रतिनिधित्व करने वाले जॉनसन ने शनिवार को गुजरात जायंट्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग को आउट किया, लेकिन बाद में ऑस्ट्रेलियाई ने तीन ओवर में 1/22 के आंकड़े के साथ तेजी से वापसी करते हुए मैच को तीन विकेट से जीत लिया। इंडिया कैपिटल्स का अगला मैच बुधवार को यहां भीलवाड़ा किंग्स से होगा।

Latest Cricket News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here