Headlines

5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Lava Blaze Pro 20 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ Lava Blaze Pro 20 सितंबर को होगा लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स
Lava Blaze Pro लॉन्च डेट और कलर वेरिएंट्स की घोषणा कर दी गई है। घरेलू कंपनी Lava का यह फोन आने वाले हफ्ते की शुरुआत में लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी फोन को चार कलर वेरिएंट्स में मार्केट में उतारने जा रही है। फोन के लीक हुए रेंडर्स में इसके मल्टीपल कलर ऑप्शन और 50 मेगापिक्सल का रियर ट्रिपल कैमरा यूनिट दिखाया गया है। फोन में 5000mAh बैटरी बताई जा रही है।
लावा की ओर से Twitter पर ऑफिशिअल अकाउंट पोस्ट में Lava Blaze Pro फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म की गई है। Lava Blaze Pro 20 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी इसे चार कलर वेरिएंट्स में लॉन्च करेगी जिनको पोस्ट में टीज किया गया है। हालांकि, अभी तक कलर्स के नाम कंपनी कन्फर्म नहीं किए हैं। देखने से पता चलता है कि इसमें ब्लू, गोल्डन, मिंट ग्रीन और मस्टर्ड येलो के शेड्स हैं। फोन के टीजर वीडियो में रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर देखा जा सकता है।

फोन को कंपनी ने महीने की शुरुआत में टीज किया था। फोन की पोस्टर इमेज में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है। फोन के लिए कंपनी की ओर से मॉनिकर की पुष्टि नहीं की गई है। इसलिए यह अधिकारिक तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि यह लावा ब्लेज प्रो ही है।

GSMArena की एक हालिया रिपोर्ट में Lava Blaze Pro के कथित रेंडर्स सामने आए थे। इनमें भी फोन को चार कलर वेरिएंट्स में दिखाया गया था और रियर में 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा यूनिट देखा गया था, जो कि फोन के ऊपरी बांए कोने में दिया गया है। फोन के लिए कहा जा रहा है कि यह 6x जूम फीचर से लैस होगा। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले होगा जिसमें होलपंच कटआउट डिजाइन होगा। फोन में 5000एमएएच बैटरी होने की बात कही गई है।
Lava Blaze Pro को Lava Blaze का सक्सेसर बताया जा रहा है जिसे कंपनी ने जुलाई में भारत में लॉन्च किया था। Lava Blaze को 8,699 रुपये की कीमत में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के साथ लॉन्च किया गया था। यह ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू, ग्लास ग्रीन और ग्लास रेड कलर में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *