HomeAUTOMOBILEUpcoming Bikes Diwali 2022 | दिवाली में लॉन्च हो रही है यह...

Upcoming Bikes Diwali 2022 | दिवाली में लॉन्च हो रही है यह नई बाइक्स, खरीदने से पहले डाल लीजिये एक नजर

1. रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

1. रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450

एक बाइक जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है वह है रॉयल एनफील्ड की हिमालयन 450। इसे लंबे समय से टेस्ट किया जा रहा है और कई बार देखा जा चुका है। रॉयल एनफील्ड के एमडी ने इस बाइक की तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है जिससे इसके लुक की थोड़ी बहुत जानकारी मिल पायी थी। यह मौजूदा मॉडल से थोड़ी बड़ी होने वाली है।

दिवाली में लॉन्च हो रही है यह नई बाइक्स, खरीदने से पहले डाल लीजिये एक नजर

इसमें इस बाइक की सामने एलईडी हेडलाइट को देखा जा सकता है लेकिन डिजाईन की अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 में थोड़ा बड़ा एग्जॉस्ट दिया जाना है, वहीं इसके विंडशील्ड, फ्यूल टैंक व साइड पैनल्स को देखा जा चुका है। इसके सामने व पीछे लगेज रैक्स को पहले जैसा ही रखा जा सकता है लेकिन इसके प्रोफाइल में थोड़ा बदलाव भी किया जा सकता है।

2. हीरो एक्सप्लस 400, एक्सट्रीम 400एस

2. हीरो एक्सप्लस 400, एक्सट्रीम 400एस

हीरो वर्तमान में एक्सप्लस की कई बाइक्स को टेस्ट कर रहा है और कुछ समय पहले ही एक्सप्लस 400 मॉडल व एक्सट्रीम 400एस को टेस्ट करते देखा गया है। अपने लोकप्रिय एक्सप्लस रेंज के माध्यम से कंपनी अब 400सीसी सेगमेंट में प्रवेश करने की कोशिश कर रही है और माना जा रहा है कि जल्द ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाना है।

दिवाली में लॉन्च हो रही है यह नई बाइक्स, खरीदने से पहले डाल लीजिये एक नजर

वहीं एक्सट्रीम मॉडल के 400सीसी मॉडल को भी साथ लाया जा सकता है जिसे साथ ही टेस्ट किया जा रहा है। हीरो के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मॉडल होने वाले है क्योकि कंपनी पूरी तरह से एक नई सेगमेंट में कदम रखने वाली है। अब ऐसे में कंपनी लुक से लेकर फीचर्स तक किसी भी क्षेत्र में कोई कमी नहीं करना चाहेगी।

3. बजाज प्लसर एन150

3. बजाज प्लसर एन150

बजाज पल्सर कंपनी की एक लोकप्रिय रेंज है और 150सीसी मॉडल को खूब पसंद किया जाता है, जिस वजह से इस रेंज की सबसे अधिक बिकने वाली मॉडल है। अब इसी का विस्तार करते हुए कंपनी एन150 मॉडल को लाने जा रही है जिसे लगातार टेस्ट करते देखा गया है। यह अब अंततः अपने आखिरी चरण में है और जल्द ही डीलरशिप में देखनें को मिल सकती है।

4. नई हीरो एक्सपल्स 200टी

4. नई हीरो एक्सपल्स 200टी

हीरो मोटोकॉर्प अपनी 200सीसी बाइक एक्सपल्स 200टी को नए अवतार में लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी की इस बाइक के लुक व ग्राफिक्स में बदलाव करने वाली है लेकिन इंजन में कोई अपडेट नहीं किया जाएगा। इस बाइक को एड शूट के दौरान भी देखा जा चुका है और ऐसे में कहा जा सकता है कि यह जल्द ही लॉन्च होने वाली है।

5. हीरो विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर

5. हीरो विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो मोटोकॉर्प 7 अक्तूबर 2022 को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने वाली है। हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के नए विडा सब-ब्रांड के नाम से मिलेगा। 1 जुलाई 2021 को नए विडा सब-ब्रांड को पेश किया गया था। अभी तक, आगामी हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है।

ड्राइवस्पार्क के विचार

ड्राइवस्पार्क के विचार

कोविड महामारी के बाद से ही दोपहिया बाजार सुस्त रहा है लेकिन इस दिवाली से बाजार के बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है और ऐसे में हीरो, रॉयल एनफील्ड, बजाज जैसी बड़ी कंपनियां भी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए मॉडल्स लाने जा रही है।





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here