Headlines

नेता की गाड़ी में हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार..

राजनांदगांव।शराब की अवैध बिक्री करने वालों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. अवैध रूप से शराब परिवहन करते एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी राजनीतिक एवं अधिकारियों से जान पहचान होने का धौंस दिखाकर और अपने वाहन में सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ भाजपा छग लिखकर शराब का अवैध परिवहन करता था.

चिचोला पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी जयराम कुमार दुबे तिलक नगर रायपुर को कार से भारी मात्रा में शराब परिवहन करते पकड़ा. उनसे 13 लीटर शराब और कार को जब्त किया गया. जब्त शराब की कीमत 9280 रुपए है. आरोपी के वाहन के पीछे जय सियाराम सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ भाजपा छग लिखा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कार्रवाई के दौरान अपना राजनैतिक एवं अधिकारियों का जान पहचान होने का धौंस दिखाकर देख लेने की धमकी दे रहा था. उनके खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

कांग्रेस ने भाजपा पर कसा तंज
इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ से भाजपा सरकार की विदाई के साथ ही कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार का खेल खत्म हो गया है. अब अवैध कमाई के लिए बीजेपी के नेता शराब तस्करी का सहारा ले रहे हैं. एकतरफ तो शराबबंदी को लेकर घड़ियाली आशु बहाते हैं, लेकिन दूसरी ओर शराब की तस्करी में लिप्त रहते हैं. बीजेपी का असली चेहरा यही है. डॉक्टर रमन सिंह, अरुण साव और नारायण चंदेल को इस पर अपना पक्ष रखना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *