HomeENTERTAINMENTBigg Boss: Salman Khan के शो पर शिरकत करेंगे Sajid Khan, यौन...

Bigg Boss: Salman Khan के शो पर शिरकत करेंगे Sajid Khan, यौन उत्पीड़न के आरोपों पर देंगे सफाई?

Bigg Boss 16- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Bigg Boss 16

Highlights

  • बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगे साजिद खान!
  • साजिद पर 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान आरोप लगे थे।

Bigg Boss: छोटे पर्दे का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) हर साल लगभग 2-3 महीने के लिए ऑडियंस को जमकर एंटरटेन करता है। ड्रामा, कॉन्ट्रोवर्सी, तमाशा, लड़ाई-झगड़े और गहरे राज़ ये सभी चीज़ें फैंस को हर साल इस शो का इंतज़ार करने पर मजबूर करती हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को लेकर भी लोगों के बीच गज़ब का बज़ बना हुआ है। वहीं मेकर्स भी हर बार की तरह इस बार भी शो को हिट बनाने के लिए हर तरीका आज़मा रहे हैं।

सलमान खान  (Salman Khan) के शो को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर तो शो की थीम को लेकर रोज़ाना नई-नई अपडेट मिल रही है। लेटेस्ट खबरों की मानें तो शो में बतौर कंटेस्टेंट्स साजिद खान (Sajid Khan) शिरकत करने जा रहे हैं। हालांकि ये खबर कितनी सही है और कितनी गलत इस बात का साफ होना अभी बाकि है।

 

LIVE Raju srivastava Funeral: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू, 10 बजे होगा अंतिम संस्कार, 8 बजे निकलेगी अंतिम यात्रा

लेकिन माना जा रहा है कि साजिद खान बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं। शो के मेकर्स ने साजिद को शामिल करने के लिए कॉन्टैक्ट किया है। अगर साजिद इस शो का हिस्सा हुए तो दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। दरअसल, साजिद के नाम के साथ कई कॉन्ट्रोवर्सी जुड़ी हुई है। साजिद का बिग बॉस 16 में आना शो की टीआरपी के लिए बेहतर साबित हो सकता है। माना जा रहा है शो पर आकर साजिद अपने उपर लगे इल्जामों पर खुलकर बात करेंगे और अपने हिस्से की सफाई भी पेश करेंगे। 

बता दें-  साजिद पर साल 2018 में मी टू मूवमेंट के दौरान आरोप लगे थे। साजिद पर मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, रैशेल व्हाइट समेत कई महिलाओं ने हरासमेंट का आरोप लगाया था। इन आरोपों के चलते साजिद पर फिल्म असोसिएशन ने बैन लगा दिया था। हालांकि उन्होंने हमेशा ही इन आरोपों से इंकार किया था।

Raju Shrivastav Death Reason: राजू श्रीवास्‍तव की अचानक कैसे हो गई मौत? तबीयत में तो हो रहा था सुधार





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here