HomeENTERTAINMENTAnupamaa Shocking Twist: एक तरफ किंजल के बच्चे की जान तो दूसरी...

Anupamaa Shocking Twist: एक तरफ किंजल के बच्चे की जान तो दूसरी तरफ अपना सुहाग, आखिर किसको चुनेगी अनुपमा?

Anupamaa- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Anupamaa

Highlights

  • धर्म संकट में फंसेगी अनुपमा!
  • किजल या अनुज किसको चुनेगी अनुपमा?

Anupamaa SHOCKING Twist: सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इस वक्त औरत की ज़िंदगी के एक डार्क फेस को सभी के सामने पेश किया जा रहा है। जहां औरत अपने बच्चों की खातिर मर्द की हर गलती को नज़रअंदाज़ करती है। इस मुद्दे के खिलाफ मेकर्स लोगों के बीच जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। शो में ज़बरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी न चाहते हुए अनुपमा फर्ज़ और परिवार के बीच फंस गई है। 

एक तरफ वनराज और काव्या खुद किंजल और उसकी बेटी को अनुपमा के घर छोड़ने आते हैं। वनराज हाथ जोड़कर अनुपमा से माफी भी मांगता है। अनुज का साथ पाकर अनुपमा अपनी बहु को अपने घर में रखने के लिए हामी भर देती है। लेकिन अब अनुपमा की मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ने वाली है। एक तरफ अनुज जिन्हें हमेशा किसी न किसी के साथ की ज़रूरत है। वहीं किंजल जिसे अपनी नन्हीं सी जान को समझने में दिक्कत हो रही है। 

Anjali Arora Video: तवायफ के किरदार में नज़र आएंगी अंजलि अरोड़ा, इस एक्टर संग करेंगी प्यार!

किंजल अपनी बेटी के गला चोक होने को लेकर बुरी तरह डर जाएगी। घबराती हुए किंजल अनुज के पास पहुंचेगी। जहां बच्ची को देखने के लिए अनुज जैसे ही आगे बढ़ने लगेगा तभी टकराकर गिर जाएगा। तभी उनके सिर पर भी चोट लग जाएगी। इसी बीच अनुपमा वहां पहुंचेगी। लेकिन एक तरफ अनुज और दूसरी तरफ किंजल की हालत देख वो धर्म संकट में घिर जाएगी। 

सवाल ये है कि इस सिच्यूएशन को अनुपमा कैसा संभालेगी। क्या पहले वो अपने पति को देखेगी या फिर किंजल की बेटी की जान बचाएगी। सवाल मुश्किल है ऐसे में अनुपमा क्या कदम उठाएगी। ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

Bigg Boss: Salman Khan के शो पर शिरकत करेंगे Sajid Khan, यौन उत्पीड़न के आरोपों पर देंगे सफाई?





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here