HomeSPORTSIND vs AUS : सीरीज बराबरी के सपने पर फिर सकता है...

IND vs AUS : सीरीज बराबरी के सपने पर फिर सकता है पानी

IND vs AUS- India TV Hindi News

Image Source : INDIA TV
IND vs AUS

Highlights

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के लिए शुक्रवार को नागपुर में खेला जाएगा दूसरा मैच
  • नागपुर में कुछ दिन से लगातार हो रही है बारिश, मैच पर संकट के बादल
  • सीरीज बराबरी पर लाने के लिए भारतीय टीम को ये मैच जीतना होगा जरूरी

IND vs AUS Nagpur Weather Forecast :  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार को नागपुर में खेला जाना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें नागपुर पहुंच चुकी हैं। भारतीय टीम पहला मैच हारकर सीरीज में पिछड़ गई है और सीरीज बचाने के लिए ये मैच जीतना जरूरी है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो न केवल टीम इंडिया बल्कि भारतीय फैंस की भी परेशान कर सकती है। इसका कारण है बारिश, जो दूसरे मैच में खलल डालने के लिए तैयार नजर आ रही है। पिछले दो दिन से पूरे देश में बारिश का मौसम बना हुआ है और अनुमान है कि शुक्रवार को भी बारिश हो सकती है। 

Rohit Sharma ans axar Patel

Image Source : PTI

Rohit Sharma ans axar Patel

मैच के दिन भी बारिश की आशंका 

नागपुर पहुंचकर टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया की टीमों की तैयारी थी कि वे गुरुवार को विदर्भ क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस करेंगी, लेकिन बारिश से कारण इसे टाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से नागपुर में लगातार बारिश हो रही है। साथ ही दिक्कत की बात ये है कि मैच के दिन भी बारिश की भविष्यवाणी की गई है। करीब 45000 की क्षमता वाले स्टेडियम में मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं और मैच आगे नहीं बढ़ने की स्थिति में उन्हें खरीदारों को पैसा वापस करना होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें बुधवार दोपहर आरेंज सिटी में उतरीं, लेकिन शाम के बाद रुक रुक कर बारिश होती रही। गुरुवार सुबह जल्दी बारिश हुई थी और हालांकि बारिश लगभग 10 बजे थम गई है, शहर पर घने बादल छाए रहने का मतलब है कि हमेशा बारिश का खतरा बना रहेगा।

Rohit Sharma and Umesh Yadav

Image Source : AP

Rohit Sharma and Umesh Yadav

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें नहीं कर सकीं प्रैक्टिस 
सुबह की बारिश ने आस्ट्रेलिया और भारत दोनों को दोपहर और शाम को अपना निर्धारित अभ्यास सत्र रद्द करने के लिए मजबूर किया। टीम होटल के जिम सत्र में शामिल होने के बाद खिलाड़ी स्टेडियम की यात्रा नहीं कर सके। ग्राउंड्समैन ने चेक करने के लिए दोपहर के आसपास कवर हटा दिए लेकिन बूंदा बांदी के खतरे के साथ, उन्हें जल्द ही वापस कवर करना पड़ा। अधिकारियों के अनुसार, वे सुपर सॉपर चला रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि कोई जलजमाव न होए इस उम्मीद में कि गुरुवार और शुक्रवार को और बारिश नहीं होगी। नागपुर तीन साल में अपने पहले अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है और प्रशंसकों ने कुछ ही मिनटों में आनलाइन टिकट खरीद लिए। फिर भी शहर के वीसीए के ओआईडी स्टेडियम में टेलीफोन की घंटी बज रही है और लोग अभी भी पूछ रहे हैं कि क्या टिकट आफलाइन उपलब्ध हैं। स्टेडियम शहर से 20 किमी से अधिक दूर है और वीसीए को अपने स्वयं के वाहन लेने वाले दर्शकों के लिए पाकिर्ंग स्थान प्रदान करने के संबंध में बहुत सारे मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है।

(Inas Inputs)

Latest Cricket News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here