Headlines

प्राइम मेंबर्स 40 प्रतिशत सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर पाएं 70 प्रति

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 Live: 40% सस्ते स्मार्टफोन, स्मार्ट TV पर 70% छूट
Amazon Great Indian Festival Sale 2022 अब प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हो गई है। हालांकि जिन यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप को सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है तो उनको 23 सितंबर तक सेल शुरू होने का इंतजार करना होगा। इस दौरान एक्सकुलेसिव डील्स में कई स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्टवॉच, कंप्यूटर, ईयरबड्स आदि पर डिस्काउंट मिलेगा। फेस्टिव सीजन की यह सेल Samsung Galaxy M series और iQOO द्वारा प्रायोजित है, इसलिए ऐसे में इन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स की अधिक संभावना है। आपको बता दें कि अमेजन पर 9 सितंबर को कई किकस्टार्टर डील्स लाइव हुईं थीं जो कि 25 सितंबर तक भी जारी रहेंगी।
Amazon Prime मेंबर्स के पास अब Amazon Great Indian Festival sale 2022 डील्स का एक्सेस है। जैसा कि पहले बताया गया है कि इन डील्स के लिए सामान्य ग्राहकों को 23 सितंबर को दोपहर 12 बजे तक इंतजार करना होगा। सेल के पहले दिन ग्राहकों के लिए हर 6 घंटे में नए ऑफर जारी होने के साथ शानदार ओपनिंग डे डील्स भी मिल सकती हैं। Amazon ने इस फेस्टिवल सेल की आखिरी तारीख का खुलासा अभी तक नहीं किया है। हम आपको सेल में मिलने वाले बेस्ट 5G स्मार्टफोन की जानकारी भी दे चुके हैं।

Amazon Great Indian Festival deals के दौरान SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। इस फेस्टिवल सेल के दौरान चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर लिमिटेड टाइम लाइटनिंग डील्स भी ऑफर की जाएंगी। इसके अलावा Amazon ने 150 से ज्यादा इंफ्लूएंसर्स/एक्सपर्ट के साथ मिलकर इंटरैक्टिव लाइवस्ट्रीम की शुरुआत की है जो कि ग्राहकों को सिर्फ लाइव छूट प्रदान करते हैं।

Amazon फेस्टिव सीजन की इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। हमने Samsung, iQOO, Apple, Realme जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन पर कुछ टॉप ऑफर की एक लिस्ट बनाई है। सेल के दौरान ग्राहक इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा अपनी खरीदारी पर उपलब्ध नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले उठा सकते हैं।

सेल में लोकप्रिय स्मार्टफोन के अलावा, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और अन्य डिवाइसेज पर कई शानदार डील्स मिल रही हैं। ग्राहक इन प्रोडक्ट्स पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट पा सकते हैं। LG, Sony, OnePlus और अन्य लोकप्रिय कंपनियों के टीवी पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *