Hometechnology6GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ itel Vision 3 Turbo बजट स्मार्टफोन...

6GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ itel Vision 3 Turbo बजट स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

itel ने एंट्री लेवल सेग्मेंट में नया itel Vision 3 Turbo स्मार्टफोन लॉन्च किया है। एक बजट फोन होने के बावजूद यह आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। फोन में UNISOC SC9863A ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। कंपनी ने फोन में 6GB रैम होने की बात कही है। वास्तविक तौर पर फोन 3GB रैम के साथ आता है, लेकिन एक्सटेंडेड रैम फीचर के तहत यह स्टोरेज में से 3GB स्पेस को रैम की तरह इस्तेमाल करता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रायड 11 के साथ आता है। 
 

itel Vision 3 Turbo price, availability

itel Vision 3 Turbo की भारत में कीमत 7,699 रुपये है। इसे कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन को Flipkart और Amazon से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसे मल्टी ग्रीन, जूल ब्लू और डीप ओशन कलर्स में लॉन्च किया गया है। 
 

itel Vision 3 Turbo specifications

itel Vision 3 Turbo में 6.6 इंच LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एचडी प्लस रेजॉल्यूशन है। यह 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले है जिसमें 480 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। जैसा कि पहले बताया गया है, फोन में ऑक्टाकोर UNISOC SC9863A प्रोसेसर है जिसके साथ में 64GB स्टोरेज दी गई है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 के साथ आता है। 

बाकी फीचर्स की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह एक AI आधारित कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी कैपिसिटी 5000एमएएच की है। साथ में 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। पावर के लिए फोन में एक खास फीचर AI Power Master के नाम से मिलता है। इसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह बैटरी बैकअप को 20 प्रतिशत तक बढ़ा सकता है। 

इसके अलावा, फोन में रीवर्स चार्जिंग, इंटेलिजेंट पावर मैनेजमेंट जैसे फीचर्स भी हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। साथ ही यह फेसअनलॉक भी सपोर्ट करता है। कंपनी फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रीप्लेसमेंट की सर्विस गारंटी भी दे रही है। इसके तहत अगर फोन खरीदने के 100 दिन के भीतर स्क्रीन टूट जाती है तो कंपनी से इसे फ्री में बदलवाया जा सकता है।



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here