HomeBUSINESS NEWSTVS टीवीएस ने उतारा जूपिटर स्कूटर का क्लासिक एडिशन, कीमत 85,866 रुपये

TVS टीवीएस ने उतारा जूपिटर स्कूटर का क्लासिक एडिशन, कीमत 85,866 रुपये

TVS jupiter classic - India TV Hindi News
Photo:TVS TVS jupiter classic

TVS मोटर ने अपने मशहूर स्कूटर मॉडल टीवीएस जूपिटर का खास संस्करण पेश किया है। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि ‘टीवीएस जूपिटर क्लासिक’ संस्करण को दिल्ली में 85,866 रुपये की शोरूम कीमत पर पेश किया गया है। ‘ब्लैक थीम’ पर तैयार यह स्कूटर ‘डायमंड कट अलॉय’ और प्रीमियम खूबियों से लैस है। इसे ‘मिस्टिक ग्रे’ और ‘रीगल पर्पल’ रंगों में उतारा गया है।

ये बदलाव किए गए

नए जूपिटर को ब्लैक थीम, मिरर हाईलाईट, फेंडर गार्निश, टिंटेड वाइजर और 3 डी ब्लैक प्रीमियम लोगो के साथ प्रीमियम लुक दिया गया है। इसमें हैण्डलबार एंड्स, डायमण्ड कट एलॉय व्हील्स और बेहतरीन डार्क ब्राउन इनर पैनल दिए गए हैं। अपनी थीम के अनुरूप यह प्रीमियम स्यूड लैदर सीट और बैक रेस्ट के साथ आता है। डेकल्स, डायल आर्ट, इसके क्लासिक आकर्षण को बनाए रखे हुए हैं। वेरिएन्ट को दो एक्सक्लुसिव कलर्स मिस्टिक ग्रे और रीगल पर्पल में पेश किया गया है। जूपिटर Classic में प्रीमियम थीम में पेश किया गया आधुनिक एडीशन है। अपने दृष्टिकोण ज़्यादा का फायदा पर खरा उतरते हुए यह वेरिएंट डिस्क ब्रेक और इंजन किल स्विच के साथ ज़्यादा सुरक्षा तथा ऑल-इन-वन लॉकए यूएसबी चार्जर और पिलियन बैक रेस्ट के साथ ज़्यादा सुविधा का वादा करता है। ये सभी फीचर्स इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं।

प्रीमियम खूबियों के साथ पेश

टीवीएस मोटर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (विपणन) अनिरुद्ध हलदर ने कहा, “नया टीवीएस जूपिटर क्लासिक को प्रीमियम खूबियों के साथ पेश किया गया है। यह संस्करण सबसे तेजी से 50 लाख वाहनों की उपलब्धि हासिल करने के मौके पर उतारा गया है।” उन्होंने कहा कि इस नए संस्करण के साथ टीवीएस मोटर जूपिटर ब्रांड के साथ अपने ग्राहकों को ‘ज्यादा का फायदा’ देना जारी रखेगी। TVS Jupiter Classic जनरेशन 110 सीसी इंजन से पावर्ड है, जो शानदार एक्सेलरेशरन अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ माइलेज का बेहतरीन संयोजन है। मेटल बॉडी से युक्त Jupiter Classic सड़क पर सबसे अलग दिखाई देता है और शानदार गुणवत्ता के साथ आरामदायक राइड का अनुभव भी प्रदान करता है ऐसे में। यह सड़क पर आपका सच्चा साथी है।

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here