HomeENTERTAINMENTSunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग...

Sunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

Chup: Revenge of the Artist- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER/ @TARAN_ADARSH
Chup: Revenge of the Artist

Chup Advance Booking:  बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘चुप’ (Chup: Revenge of the Artist) कल यानी 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक सनी देओल को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, कुछ दिन पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू की गई थी। इस बीच रिलीज से पहले ही फिल्म करोड़ों रुपए कमा चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में रणबीर कपूर की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है।  इसके साथ ही फिल्म ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ा दिया हैं। 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने अपने प्री बुकिंग में 63 हजार, ‘जुगजुग जीयो’ के 57 हजार, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के 56 हजार, ‘शमशेरा’ के 46 हजार, ‘भूल भुलैया 2’ के 1. 03 हजार, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के 41 हजार, के प्री बुकिंग रिकार्ड्स को तोड़ते हुए सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ ने अपने प्री बुकिंग 1. 25 हजार टिकट बीके हैं।  

वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक ‘चुप’  के रिलीज से पहले ही 1.25 लाख टिकट बिक चुके हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।  तरन आदर्श ने भी ‘चुप’ के प्री-बुकिंग आंकड़ों को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि- ‘सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म ने महामारी के बाद, आर बाल्की की चुप सबसे अधिक अग्रिम बुकिंग प्राप्त करने वाली शीर्ष 3 फिल्मों में से एक है। 1.25 लाख टिकट पहले ही बिक चुके हैं और गिनती हो रही है!’

वहीं हाल ही में इस फिल्म का स्क्रीनिंग भी रखा गया था जिसे दर्शकों से भारी रिस्पॉन्स मिला। बता दें कि ‘चुप’ में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी अहम किरदार में नजर आएंगे।  10 करोड़ रुपये के बजट में बनीं यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है। कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने

50 रुपये प्रति शो से लेकर ‘कॉमेडी के बादशाह’ तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here