Hometechnologyआज से सभी के लिए शुरू हुई धमाकेदार सेल

आज से सभी के लिए शुरू हुई धमाकेदार सेल

Amazon Great Indian Festival 2022 Sale: अमेजन की सबसे बड़ी सेल – अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आज से सभी के लिए शुरू हो गई है। गुरुवार को यह सेल केवल प्राइम मेंबर्स के लिए लाइव हुई थी, लेकिन यदि आप प्राइम मेंबर नहीं है, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज से आप इस सेल का फायदा उठा सकेंगे। सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्टवॉच, लैपटॉप, ईयरफोन, होम अप्लायंस, इलेक्ट्रिॉनिक्स के साथ-साथ फैशन, ऑटोमोबाइल आदि कैटेगरी में जबरदस्त डील्स और ऑफर्स मिल रहे हैं। कीमत में छूट के साथ-साथ ग्राहकों को कई अतिरिक्त ऑफर्स का फायदा उठाने का मौका भी मिलेगा। 

Amazon Great Indian Festival 2022 सेल आज से सभी के लिए शुरू हो गई है। फेस्टिव सीजन की यह सेल Samsung Galaxy M series और iQOO द्वारा प्रायोजित है, ऐसे में इन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर ज्यादा आकर्षक डील्स मिल रहे हैं। फिलहाल सेल की आखिरी तारीख की घोषणा नहीं की गई है। हम आपको सेल में मिलने वाले बेस्ट 5G स्मार्टफोन की जानकारी भी दे चुके हैं। इसके अलावा, आप हमारी टॉप स्मार्टवॉच डील्स के बारे में यहां पढ़ सकते हैं। यदि आप स्मार्ट टीवी खरीदने के इच्छुक हैं, तो आप टॉप स्मार्ट टीवी डील्स की जानकारी यहां ले सकते हैं। अमेजन पर इस बार हर दिन नई डील्स जारी किए जाएंगे। ऐसे में हम आपको समय-समय नए डील्स की जानकारी देते रहेंगे।

Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक बार में 30,000 रुपये से 1 लाख रुपये तक की शॉपिंग करते हैं, तो आपको 1,500 रुपये से लेकर 9,000 रुपये तक का एक्स्ट्रा बोनस डिस्काउंट भी मिलेगा। आप इन एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट ऑफर्स की जानकारी इस पेज से ले सकते हैं।

Amazon फेस्टिव सीजन की इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल के दौरान ग्राहक इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा अपनी खरीदारी पर उपलब्ध नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले उठा सकते हैं। सेल में लोकप्रिय स्मार्टफोन के अलावा, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, ईयरफोन और अन्य डिवाइस पर कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ग्राहक इन प्रोडक्ट्स पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट पा सकते हैं।



Source link

Gopi Soni
Gopi Sonihttps://24cgnews.com
Never stop learning, because life never stops teaching
Stay Connected
3,000FansLike
2,458FollowersFollow
15,000SubscribersSubscribe

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here