Headlines

75 Km रेंज वाली Veo Apollo इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

75 Km रेंज वाली Veo Apollo इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट इतनी तेजी से आगे बढ़ रही है कि अब नॉन-इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सेक्टर भी इलेक्ट्रिफिकेशन की ओर बढ़ रहा है। यही कारण है कि मोबिलिटी मार्केट में हमें एक के बाद एक नए इलेक्ट्रिक व्हीकल लॉन्च देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट लॉन्च Veo के खेमे से आया है, जहां कंपनी ने कथित तौर पर Apollo नाम की एक डुअल पैसेंजर इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है, जो सिंगल चार्ज में 72 km की सिंगल चार्ज रेंज देने में सक्षम है।

Gizmochina के अनुसार, Veo नाम की मोबिलिटी कंपनी ने Apollo इलेक्ट्रिक बाइक पेश की है, जिसमें कुल दो लोग सवारी कर सकते हैं। इसकी कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। रिपोर्ट बताती है कि कंपनी इसे 2023 में उपलब्ध करा सकती है। 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Veo Apollo ई-बाइक में 750W क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जिससे थ्रॉटल के जरिए बाइक को 25 किमी प्रति घंटा की रफ्तार तक पहुंचाया जा सकता है। दो सवारी के साथ यह इलेक्ट्रिक बाइक फुल चार्ज में 72 km तक चल सकती है।

रिपोर्ट बताती है कि Veo Apollo 181kg तक का पेलोड उठा सकती है और यह पहली डुअल-पैसेंजर इलेक्ट्रिक बाइक है। थ्रोटल के साथ अपोलो इंजन की नकली आवाज करती है, ताकि पैदल चलने वालों को पीछे से आते वाहन के बारे में पता चल सके। अपोलो में अन्य Veo मॉडल को सपोर्ट करने वाली बैटरी मिलती है। कहने का मतलब है कि इसके बैटरी पैक को अन्य Veo मॉडल में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। Apollo में एक फोन माउंट और एक स्क्रीन है, जो स्पीड और बैटरी चार्ज स्टेटस के साथ-साथ टर्न सिग्नल जैसे वैल्यू को दिखाती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *