Headlines

Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे ‘बिग बॉस 16’, बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे 'बिग बॉस 16', बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

Bigg Boss 16- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
बिग बॉस 16 का आज है ग्रैंड प्रीमियर

Highlights

  • आज 1 अक्टूबर से हो रही है ‘बिग बॉस 16’ की शुरुआत
  • इस बार 2 दिन तक चलेगा ग्रैंड प्रीमियर
  • बिग बॉस 16 में हुए हैं कई बड़े बदलाव

Bigg Boss 16 Premiere: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन का आगाज आज से होने वाला है। रियलिटी शोज की लिस्ट में ये शो दर्शकों की पसंद में नंबर 1 पर रहा है। शो के होस्ट इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) हैं जो कि इससे पहले के सीजन को भी होस्ट कर चुके हैं। ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) को आप टीवी के साथ ही ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर भी देख सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो में कई नए नियम दर्शकों को देखने को मिलने वाले हैं। यहां हम आपके लिए लाए हैं ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से जुड़ी हर अहम जानकारी। 

यह भी पढ़ें: Salman Khan: Raju Shrivastav के बाद सलमान खान के इस करीबी को भी जिम में आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

‘बिग बॉस 16’ गैंड प्रीमियर

शो का ग्रैंड प्रीमियर इस बार 2 दिन तक यानी आज 1 और 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार तक हर रात 10 बजे से होगा। वहीं वीकेंड में ‘बिग बॉस’ रात 9.30 बजे प्रसारित होगा। शो में इस बार ‘वीकेंड का वार’ में बड़ा बदलाव किया गया है। ‘वीकेंड का वार’ शनिवार और रविवार के बजाए शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित होगा। 

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की कॉकटेल पार्टी का वीडियो हुआ वायरल, गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

शो का 15वां सीजन सुपरहिट होने के बाद अब 16वें सीजन में इस बार भी सीनियर्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 11’ की रनर-अप एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और ‘बिग बॉस 15’ में फाइनलिस्ट रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बतौर सीनियर्स नजर आने वाले हैं। करण कुंद्रा ने बिग बॉस 15 में अच्छा गेम खेला था, इसके साथ ही शो की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे। दोनों की केमिस्ट्री ने शो में खूब लाइमलाइट बटोरी थी। शो से निकलने के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Nagarjuna ‘The Ghost’ trailer out: नागार्जुन की फिल्म ‘द घोस्ट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *