Headlines

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की औसत कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

Vikram Vedha Box Office Collection Day 1: ऋतिक-सैफ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की औसत कमाई, जानें कितना हुआ कलेक्शन

Vikram Vedha Box Office Collection- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN
ऋतिक-सैफ की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की औसत कमाई

Highlights

  • ‘विक्रम वेधा’ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है
  • इस फिल्म में पहली बार सैफ और ऋतिक की जोड़ी नजर आई है
  • ‘विक्रम वेधा’ तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है

Vikram Vedha Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘विक्रम वेधा’ साल 2022 की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। ‘विक्रम वेधा’ ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से अच्छी कमाई कर ली थी। जिसे देखने के बाद फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि ये ओपनिंग डे पर 15 करोड़ तक की कमाई करने वाली है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Premiere: जानें कब और कहां देख सकेंगे ‘बिग बॉस 16’, बदले नियम के साथ देखें पूरी डीटेल्स

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन करीब 11.50 करोड़ रुपये ही अपने नाम किए हैं जो कि उम्मीद से कम हैं। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म का भले ही लोगों में बज रहा हो, लेकिन फिल्म रीमेक होने के कारण बायकॉट का भी शिकार रही। ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के साथ ही सिनेमाघरों में ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ भी रिलीज हुई है। जिसका निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। इसका असर सैफ-ऋतिक की फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है। फिल्म भारत में 4007 और ओवरसीज 104 देशों में 1644 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल की कॉकटेल पार्टी का वीडियो हुआ वायरल, गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस ने ढाया कहर

‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) इसी नाम की तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। साल 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म में  आर. माधवन और विजय सेतुपति की जोड़ी स्क्रीन पर नजर आई थी और दर्शकों ने दोनों को खूब पसंद भी किया। तमिल फिल्म का डायरेक्शन पुष्‍कर-गायत्री ने किया था और उन्होंने ही फिल्म के हिंदी वर्जन का डायरेक्शन भी किया है। अब देखना होगा ऋतिक-सैफ की जोड़ी को दर्शको का कितना प्यार मिलता है। यूं तो बॉलीवुड के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है क्योंकि इस साल रिलीज हुईं बिग स्टारर फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई हैं। हालांकि आलिया भट्ट और कार्तिक आर्यन की फिल्मों ने अच्छी कमाई की। फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ और ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं।

Salman Khan: Raju Shrivastav के बाद सलमान खान के इस करीबी को भी जिम में आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *