Headlines

Salman Khan Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज़, शो में ये कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्ट

Salman Khan Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज़, शो में ये कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्ट

Salman Khan Bigg Boss 16- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM
Salman Khan Bigg Boss 16

Salman Khan Bigg Boss 16: हाई वोल्टेज ड्रामा से भरपूर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस का 16वां सीज़न आज से शुरू हो गया है। सलमान खान ने अपने धाकड़ स्टाइल में इस शो का धमाकेदार आगाज़ किया। दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हर बार की तरह इस बार भी कई तरकीबें लगाईं गयी हैं। सलमान खान ने मंच पर आते ही कहा कि इस बार बिग बॉस खुद ये गेम खेल खेलेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शो में इस बार सब कुछ बहुत अनएक्सपेक्टेड होने वाला है। सलमान ने एक एक कर के सभी कंटेस्टेंट को स्टेज पर बुलाना शुरू किया।

तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक बने पहले कंटेस्टेंट

कज़ाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। वो इस शो के पहले कंटेस्टेंट बनें।  

एमसी स्टैन ने बिखेरा अपना जलवा

अपने रैप से युवा लोगों के दिल में छाने वाले एमसी स्टैन ने भी इस शो में एंट्री ली है।  महाराष्ट्र के रहने वाले  एमसी स्टैन ने बताया कि उनकी मां ने  70 हजार की टीवी खरीदी है, ताकि वह अपने बेटे को हर रोज टीवी पर देख सकें।

बिग बॉस 16 में शामिल हुईं अर्चना गौतम

मॉडल से एक्ट्रेस बनी अर्चना गौतम भी बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो अब घर के अंदर बंद होने के लिए तैयार हैं। 

एंट्री करते ही टीवी की बहू निमृत कौर को मिला टास्क

बिग बॉस ने निमृत कौर अहलूवालिया का स्वागत किया और उन्हें घर का दौरा कराया। उन्होंने, निमृत को शयनकक्ष, कप्तान का कमरा और किचन एरिया भी दिखाया। निमृत को घर में आने वाले हर कंटेस्टेंट को बेड अलॉट करने और उन्हें हाउस ड्यूटी देने का टास्क भी दिया।

गौतम विग ने की धमाकेदार एंट्री

सलमान खान ने स्टेज पर ऋतिक रोशन को बुलाकर सबको चौका दिया। हालांकि, उन्होंने साफ किया कि ये टीवी के ऋतिक रोशन यानी गौतम विग हैं। अपने इंट्रोडक्शन वीडियो में गौतम ने प्यार से लेकर अपने सपनों तक पर बात की।

बिग बॉस में धमाल मचाने आईं मिस फेमिना इंडिया रनर-अप

2020 में मिस फेमिना इंडिया की रनर-अप रह चुकी मान्या सिंह भी इस घर में गैल्मर का तड़का लगाती हुई नज़र आएंगी। कुशीनगर की मान्या सिंह मुंबई में रिक्शे चलाने वाले की बेटी हैं। उन्होंने बताया कि वह अभी भी अपने पिता के रिक्शे में सवारी करती हैं।

बिग बॉस मराठी 2 के विनर शिव ठाकरे ने भी मारी धांसू एंट्री

‘बिग बॉस मराठी 2’ के विनर रह चुके शिव ठाकरे भी ‘बिग बॉस 16’ में धांसू एंट्री मारी है। उन्होंने बताया कि, वह इस सीजन को भी जीतने के लिए एकदम तैयार हैं।

9:30 बजे शुरू होगा बिग बॉस

आपको बता दें 9:30 बजे से कलर्स टीवी पर बिग बॉस शुरू होगा। इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं।

 

Maidaan Release Date: अजय देवगन की ‘मैदान’ की आई नई रिलीज डेट, पर्दे पर इस दिन दिखेगी सैयद अब्दुल रहीम की कहानी

Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

Anupamaa से दो कदम आगे निकली किंजल, तलाक के साथ तोषू को कोर्ट में घसीटने का लिया फैसला

Vikram Vedha: 32 साल बाद वादी में छाई बहार, कश्मीर में फिर से खुले सिनेमाघर, विक्रम वेधा दिखाई गई



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *