Headlines

रोड सेफ्टी क्रिकेट का फाइनल मैच देखने स्टेडियम पहुंचे CM भूपेश बघेल, मैदान में गूंजा आ गे कका…

रायपुर।रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में रोड सेफ्टी क्रिकेट का फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच को देखने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल स्टेडियम पहुंचे तो दर्शक छत्तीसगढ़ी में बोले आ गे कका.. (आ गए काका)। सीएम ने लोगों का अभिवादन स्वीकारा। वाे ग्राउंड में उतरे लोगों को हाथ हिलाकर हाय कहते दिखे।

मैच इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका के बीच था। इसके बाद मैदान में सचिन के साथ मुख्यमंत्री दिखे। पूरी टीम से भूपेश बघेल मिले। सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका हौसला बढ़ाया। श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाड़ियों से भी मुख्यमंत्री मिले। शुक्रवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर इंडिया लीजेंड्स फाइनल पहुंची है।देश और दुनिया में सड़क सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैलाने के मकसद से आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले संस्करण में भी दोनों टीमें फाइनल में भिड़ी थीं, जिसे सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स ने जीता था। वह मैच भी रायपुर में ही खेला गया था।

नमन का शतक
इस मैच में नमन का बल्ला खूब चला। पूरे 108 रन बनाकर भी नमन नाबाद रहे। इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने फैंस को निराश किया। वो कुलसेकरा की बॉल पर शून्य पर बोल्ड हो गए। युवरात ने शानदार शॉट लगाते हुए 2 चौका एक छक्का जड़ा मगर 19 पर आउट हो गए। भारत के लीजेंड खिलाड़ियों ने 6 विकेट पर 195 बनाए। 196 का लक्ष्य श्रीलंका के सामने रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *