Headlines

Ponniyin Selvan I Box Office Collection Day 2: मणि रत्नम ने रचा इतिहास, मोटी कमाई करके बनीं नंबर 1

Ponniyin Selvan I Box Office Collection Day 2: मणि रत्नम ने रचा इतिहास, मोटी कमाई करके बनीं नंबर 1

Ponniyin Selvan I- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Ponniyin Selvan I

Highlights

  • सबसे बड़ी ओपनिंग वाली तमिल फिल्म
  • अरुण मोझी वर्मन के उपन्यास पर आधारित है फिल्म
  • बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है तहलका

Ponniyin Selvan I Box Office Collection Day 2: PS 1, मणि रत्नम की फिल्मों में राजामौली की फिल्मों से कम भव्यता नहीं है। चाहे वह कास्ट हो, सेट हो या कहानी। इस बार मणि रत्नम चोल वंश की कहानी के साथ एक दमदार फिल्म दर्शकों के बीच लेकर आए हैं। फिल्म में विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चा, कार्थी और तृषा कृष्णन जैसी जबरदस्त स्टार कास्ट है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले दिन की कमाई से ही रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई और दर्शकों ने इसका जोरदार स्वागत किया। यह हिंदी और साउथ दोनों सर्किटों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

सबसे बड़ी ओपनिंग वाली तमिल फिल्म

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan I) के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 80 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। वीकेंड में भी इसी तरह के बॉक्स ऑफिस परिणाम की उम्मीद है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, “तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन ने हिंदी में अच्छा कारोबार किया है क्योंकि इसने हिंदी में 1.75-2 करोड़ नेट रेंज में कलेक्शन किया था और हिंदी सर्किट में तमिल संस्करण से एक और 85 लाख नेट आ रहा था। ये डब की गई फिल्म के लिए काफी परफेक्ट आंकड़ा है।” 

रिपोर्ट में आगे कहा गया, “फिल्म ने अपने गृह राज्य तमिलनाडु के साथ दक्षिण राज्यों में भारी कमाई की है, जो कि राज्य में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग में से एक है और 22 करोड़ नेट मार्क के साथ शीर्ष तीन या चार फिल्मों में से एक होनी चाहिए।”

ऐसी है फिल्म Ponniyin Selvan I 

‘पोन्नियिन सेलवन’, दो-भाग वाली फिल्म है, जिसका पहला भाग शुक्रवार को रिलीज हुआ, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए। मणिरत्नम ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में एक बड़ी स्टार कास्ट को रखा है। फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।

यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है।

Vikram Vedha Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन, सैफ अली खान का चला जादू, दूसरे दिन मारी 25% की जंप

Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड

Vikram Vedha: 32 साल बाद वादी में छाई बहार, कश्मीर में फिर से खुले सिनेमाघर, विक्रम वेधा दिखाई गई

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *