Bigg Boss 16: ‘इमली’ स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss 16: 'इमली' स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

Bigg Boss 16, Salman khan, Sumbul Touqeer- India TV Hindi News

Image Source : IMAGE: INSTAGRAM_SALMAN/SUMBUL
सलमान ने मिमिक्री एक्ट के लिए सुंबुल तौकीर की तारीफ की

Highlights

  • सुंबुल ने सलमान से कहा कि वह उनके ‘वीकेंड का वार’ अवतार से डरती हैं।
  • सोशल मीडिया पर सुंबुल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।
  • सुंबुल तौकीर खान ‘इमली’ सीरियल घर-घर में फेमस हुई थी।

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस’ अपने नए सीजन के साथ आ चुका है। इस बार कई प्रतियोगियों को लाया गया है। ‘बिग बॉस 16’ का प्रीमियर जब इतना धमाकेदार था तो सोचिए शो कितना मजेदार होने वाला है। इस सीजन में दर्शकों की चहेती इमली यानी कि सुंबुल तौकीर खान ने भी हिस्सा लिया है। होस्ट सलमान खान ने  सुंबुल को ‘बिग बॉस 16’ में सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट के तौर पर पेश किया।

और पढ़ें: Salman Khan Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज़, शो में ये कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्ट

अभिनेता ने ‘इमली’ एक्ट्रेस सुंबुल की जमकर तारीफ भी की और उनकी सादगी को लेकर काफी खुश भी हुए। वहीं सुंबुल ने सलमान से कहा कि वह उनके ‘वीकेंड का वार’ अवतार से डरती हैं और जिस तरह से वह प्रतियोगियों को चुनौती देते हैं, उसकी नकल करते हैं, तो सलमान ने उनकी तारीफ की और कहा कि कोई भी उनकी इतनी अच्छी नकल नहीं कर सकता। सुंबुल ने एक कविता सुनाई और उनके पिता मंच पर उसके साथ शामिल हो गए।

उन्होंने कहा कि शो के लिए साइन करने के बाद वह काफी घबराई हुई थी और उसके पिता ने उसे इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित किया था। अभिनेत्री के पिता ने उनसे कहा था कि तुम कभी हार नहीं मान सकती। अब उन्होंने कहा, वह घर के अंदर आग लगाने के लिए तैयार है।

सलमान ने उनके पालन-पोषण के लिए सुंबुल की सराहना की। उनके प्रवेश के बाद कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर उन्हें पूर्ण पैकेज कहा। कुछ ने तो यह भी भविष्यवाणी की थी कि वह फाइनलिस्ट होंगी। ‘बिग बॉस 16’ के अन्य प्रतियोगियों में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और गोर नागोरी शामिल थे। ‘बिग बॉस 16’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ जीतने के बाद लाइमलाइट से दूर हैं ये सितारे, कोई बना यूट्यूबर तो किसी ने खोला ढाबा

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘इमली’ में सुंबुल तौकीर ने कमाल का काम किया था। अपने फैंस के बीच वो इमलिया नाम से काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया पर सुंबुल की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। सुंबुल ने अपने करियर की शुरुआत ‘डांस इंडिया डांस लिटिल चैंप्स’ से किया था। इसके बाद सुंबुल तौकीर ने बतौर अभिनेत्री सीरियलों में काम करना शुरू किया था। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में हुई Krushna Abhishek की धांसू एंट्री, कंटेस्टेंट नहीं बल्कि सलमान का बनेंगे राइट हैंड





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *