Headlines

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Kidney Failure- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM
Kidney Failure

Highlights

  • अनाया सोनी ‘मेरे साईं’ के सेट पर बेहोश होकर गिर गईं
  • अनाया सोनी की किडनी खराब हो गई है और इलाज के लिए पैसे नहीं हैं

Anaya Soni Kidney Failure: टीवी के पॉपुलर शो ‘मेरे साईं’ में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनाया सोनी (Anaya Soni) को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, अनाया ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी किडनी फेल हो जाने की जानकारी दी है। इस वक्त वह एक अस्पताल में भर्ती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनाया ‘मेरे साईं’ के सेट पर शूटिंग कर रही थीं, तभी उन्हें चक्कर आया और वो बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अनाया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मेडिकल कंडिशन के बारे में बताया, उन्होंने लिखा है’  ”डॉक्टर ने बताया कि मेरी किडनी फेल हो गई है और मुझे डायलिसिस करवाना पड़ेगा। मेरा क्रिएटिनिन 15।76 और हीमोग्लोबिन 6।7 पर आ गया है। मेरी हालत गंभीर है। मैं सोमवार को अंधेरी ईस्ट के हॉली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हूं। मेरे लिए आप लोग प्रार्थना करिए। उन्होंने आगे कहा, ”मेरे लिए जिंदगी का सफर आसान नहीं रहा है। लेकिन हर पल को एन्जॉय करते हुए, मैं इसे आसान बनाने की कोशिश कर रही थी।  ये टाइम आएगा मुझे पता था, लेकिन ये बहुत जल्द बीत जाएगा। जल्द ही किडनी ट्रांसप्लांट करवाउंगी। डायलिसिस के बाद किडनी के लिए अप्लाई करूंगी।”

Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी…

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए पैसे नहीं

कुछ वेब पोर्टल के अनुसार, अनाया सोनी के पिता ने एक इंटरव्यू में यह बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। अनन्या का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं। अनन्या के पिता इस बात से परेशान हैं कि बेटी की किडनी बदलने और डायलिसिस के लिए पैसे कहां से लाएंगे।

आपको बता दें अनाया सोनी ने ‘मेरे साईं’ के अलावा कुछ और टीवी शोज में काम किया है। इनमें ‘इश्क में मरजावां’, ‘है अपना दिल तो आवारा’ और ‘अदालत’ जैसे शोज शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: 

Bigg Boss 16: ‘इमली’ स्टार सुंबुल तौकीर ने उतारी सलमान की नकल, भाईजान ने दिया ये रिएक्शन

 

Salman Khan Bigg Boss 16: सलमान खान ने किया बिग बॉस 16 का धमाकेदार आगाज़, शो में ये कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्

Bigg Boss 16 के इस कंटस्टेंट के लिए दिखा शहनाज गिल के दिल में सॉफ्ट कॉर्नर, भेजा स्पेशल मैसेज





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *