Headlines

58 हजार रुपये सस्ता खरीदें 3700mAh बैटरी, 50MP कैमरा, 8GB रैम वाला Samsung Galaxy S22 5G फोन Amazon सेल में!

58 हजार रुपये सस्ता खरीदें 3700mAh बैटरी, 50MP कैमरा, 8GB रैम वाला Samsung Galaxy S22 5G फोन Amazon सेल में!

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 : दिवाली फेस्टिवल से पहले अमेजन (Amazon) पर सेल चल रही है। जहां स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन सहित कई चीजों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में यदि आप दिवाली फेस्टिवल सीजन से पहले अपने लिए या फिर अपने परिवार या दोस्तों के लिए शॉपिंग करना चाहते हैं तो यह बेस्ट समय है। आज हम आपको यहां अमेजन सेल में मिल रहे बेस्ट सैमसंग स्मार्टफोन की डील के बारे में बता रहे हैं। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 है, जो अमेजन सेल में बंपर डिस्काउंट पर ऑफर किया जा रहे हैं।   

Amazon Great Indian Festival Sale 2022Samsung Galaxy S22 फोन को अमेजन सेल में 58 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। Amazon सेल में इस स्मार्टफोन का एमआरपी 85999 रुपये बताया गया है। इसे सेल में 62,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इसके बाद कंपनी कूपन डिस्काउंट के बाद इसे 52999 रुपये मेें बेच रही है। अगर आपका एक्सचेंज ऑफर पूरा मिल जाता है तो आपको पुराने फोन पर 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।  ऐसे करके आप पूरे 58 हजार रुपये बचा सकते हैं। बचा हुआ जो अमाउंट आपको देना होगा उस पर आईसीसीआई कार्ड पर डिस्काउंट भी आपको मिल जाएगा। 

Samsung Galaxy S22 के स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

Samsung Galaxy S22 स्‍मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन में बेचा जा रहा है। एक ऑप्शन में आपको 8जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज मिल जाएगी। वहीं दूसरे ऑप्शन में आपको 8जीबी रैम के साथ 256जीबी स्टोरेज मिल जाएगी। यह डिवाइस एंड्रॉयड 12 पर चलता है, जिसके ऊपर वन UI 4.1 की लेयर है। फोन में 6.1 इंच का फुल-HD+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है। यह 48 से 120Hz के वेरिएबल रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ पैनल से प्रोटेक्‍टेड है। इस फोन में 4nm ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f / 1.8 वाइड-एंगल लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर भी है।

Samsung Galaxy S22 में सेल्‍फी के लिए 10 मेगापिक्‍सल का सेंसर दिया गया है।  तमाम कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के साथ फोन में इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर है। डिवाइस को IP68 रेटिंग मिली है। यानी यह काफी हद तक पानी और धूल से सुरक्षित रहेगी। 3700mAh की बैटरी के साथ पैक किया है जो 25W तक वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वायरलेस पॉवरशेयर भी दिया गया है। डिवाइस का वजन 168 ग्राम है।
Affiliate links may be automatically generated – see our ethics statement for details

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *