Headlines

मात्र 210 रुपये में महीने भर तक डेली 100 किमी चलेगी ये ई-बाइक, कीमत 50 हजार से भी कम

मात्र 210 रुपये में महीने भर तक डेली 100 किमी चलेगी ये ई-बाइक, कीमत 50 हजार से भी कम

अगर आप कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मार्केट में बहुत से ऑप्शन मौजूद हैं। मगर जब बात रेंज की होती है तो कीमत अधिक हो जाती है और बात कीमत की होती है तो रेंज कम हो जाती है। अगर दोनों मिल भी जाए तो स्टाइल और लुक कम हो जाता है। आज हम आपको जिस ई-बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, इसमें आपको तीनों ही चीजे मिल जाएंगी। मोटोवोल्ट मोबिलिटी भारतीय बाजार में स्टाइलिश ई-बाइक्स की पेशकश करता है जो कि खासतौर पर युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आ सकती है। आइए URBN e-Bike के पावर और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।

URBN e-Bike की कीमत
कीमत की बात की जाए तो URBN e-Bike की कीमत 49,999 रुपये से लेकर 54,999 रुपये है।

URBN e-Bike के पावर और स्पेसिफिकेशंस
पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो URBN e-Bike  में बीएलडीसी मोटर दी गई है जो कि 35-40 Nm का टॉर्क जनेरट करती है। बैटरी का बात की जाए तो इस ई-बाइक में 16Ah और 20Ah कैपेसिटी वाली Li-ion बैटरी दी गई है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह बैटरी सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 120km की दूरी तय कर सकती है। सबसे खास बात यह है कि इसमें दी गई बैटरी रिमूवेबल है यानी कि उसके आसानी से बाहर निकाला जा सकता है।

डाइमेंशन की बात की जाए तो URBN e-Bike की लंबाई 1700mm, चौड़ाई 645mm, ऊंचाई 1010mm और लंबाई 40 किलो है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 20 इंच के व्हील दिए गए हैं। स्पीड की बात की जाए तो यह ई-बाइक 25kmph की स्पीड से दौड़ सकती है। इस बाइक में लॉकिंग के साथ फ्लिप सीट दी गई है। यह ई-बाइक सिर्फ 10 सेकेंड में 25 किमी की स्पीड पकड़ सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस ई-बाइक में फ्रंट और रियर मे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक के फ्रंट में स्प्रिंग ऑपरेटिड सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक कॉयल स्प्रिंग सस्पेंशन दिए गए हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *