Headlines

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 5 अक्टूबर से! इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी पर 80% तक डिस्काउंट, जानें सब कुछ

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 5 अक्टूबर से! इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी पर 80% तक डिस्काउंट, जानें सब कुछ

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 की डेट ई-कॉमर्स साइट ने घोषित कर दी है। फ्लिपकार्ट की बिग दशहरा सेल 2022 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। अगर आपने Flipkart Big Billion Days sale को मिस कर दिया है तो निराश न हों, कंपनी एक और धमाकेदार सेल जल्द लेकर आ रही है। सेल में HDFC बैंक कार्ड होल्डर्स को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Flipkart Pay Later यूजर्स के लिए ईएमआई ऑप्शन भी होंगे। 
 

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 कब शुरू होगी?

जैसा कि पहले बताया गया है, बिग दशहरा सेल इस साल 5 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 8 अक्टूबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के प्लस मेंबर्स के लिए सेल एक दिन पहले से शुरू हो जाएगी। 

Flipkart Big Dussehra Sale 2022 में क्या होगा खास?

Flipkart ने सेल के लिए कुछ डील्स का खुलासा करना भी शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि सेल में बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलेगी। इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए कंपनी ने 80% तक के डिस्काउंट की घोषणा की है, जिसके लिए टीजर भी शुरू हो चुके हैं। टीवी और होम अप्लायंसेज पर 75% तक का डिस्काउंट होगा। सेल में आपको पेमेंट और एक्सचेंज ऑफर भी मिलेंगे। 

सेल में Realme, Poco, Samsung, Oppo, Vivo, Apple, Xiaomi, और Motorola के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलने की बात की जा रही है। अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं तो इसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी होगा। Flipkart Pay Later के माध्यम से पेमेंट करने पर 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी कस्टमर्स को मिलेगा।  

इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट की ओर से कुछ चुनिंदा मोबाइल फोन्स पर प्रोटेक्शन प्लान भी दिया जाएगा, जिसकी कीमत 199 रुपये से शुरू होगी, ऐसा कहा गया है। Big Dussehra Sale 2022 के लिए कंपनी की ओर से आने वाले दिनों में और भी धमाकेदार डील्स की घोषणा की जा सकती है। इसलिए अपडेटेड रहने के लिए आप गैजेट्स 360 विजिट करते रहें। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *