Headlines

बस्तर में लाखों रुपए की नशीली दवाओं के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार..

बस्तर। बस्तर जिला मुख्यालय जगदलपुर में बस्तर पुलिस ने नशीली दवाओं के अवैध कारोबार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में नशीली दवा जब्त कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जब्त नशीली दवाओं में 1,100 नग मोनोकॉप सीरप जिसकी कुल मात्रा 1,10 लीटर है और 12,000 नग पीवोन स्पाज कैप्सूल बरामद किया गया है। इन नशीली दवाओं की अनुमानित कीमत 4 लाख 57 हजार रुपए आंकी गई है।

इसके साथ ही एक ऑटो, एक स्कूटी, 02 मोटरसाइकिल और बीस हजार रुपए नगद भी जब्त किया गया है। मामले में तक्षक माने , सम्यक नाहटा ,हरिस सोनी ,विवेक शर्मा और रितेश सिंह को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है। जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि शहर में लंबे समय से नशीली दवाओं का व्यापार कुछ युवाओं के द्वारा किया जा रहा था इसमें शहर के कुछ संभ्रांत परिवार के युवा भी शामिल थे।

इस मामले पर बस्तर पुलिस ने पूरी तैयारी की जिसमे शहर के तीन निरीक्षक धनंजय सिन्हा , लालजी सिन्हा और एमन साहू के साथ लगभग सत्रह लोगों की टीम बनाई गई थी। मुखबिर की पुख्ता सूचना के आधार पर कोरियर सर्विस पर नजर बनाई गई थी। पुलिस के अनुसार इन दवाओं को ओडिशा, बिहार और गुजरात जैसे अलग अलग राज्यों से कोरियर के माध्यम से मंगाया जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *