Headlines

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Adipurush Teaser: भगवान राम की भूमिका निभाने में डर रहे थे Prabhas, खुद खोला बड़ा राज

Adipurus Teaser- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Adipurus Teaser

Highlights

  • प्रभास बने राम और सैफ बने रावण
  • डरे हुए थे प्रभास
  • प्रभास बने राम और सैफ बने रावण

Adipurush: 2023 की मोस्ट अवेटेड इंडियन फिल्मों में से एक ‘आदिपुरुष’, का टीजर रविवार को जारी किया गया है। अयोध्या से जारी किए गए फिल्म के टीजर के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्म के हीरो प्रभास, हीरोइन कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत भी अयोध्या पहुंचे। ओम राउत जिन्होंने अजय देवगन-स्टारर तानाजी: द अनसंग वॉरियर का निर्देशन भी किया था। जो 2020 की सबसे बड़ी भारतीय बॉक्स ऑफिस हिट फिल्म थी। 

डरे हुए थे प्रभास 

प्रभास ने खुलासा किया कि वह भगवान राम की भूमिका निभाने से डर रहे थे। उन्हें टीजर लॉन्च के दौरान कहा, “मैं भूमिका को लेकर वास्तव में भयभीत था। हमने इस फिल्म को बहुत प्यार और समर्पण के साथ किया है।” प्रभास का कहना है कि उन्होंने राउत की दिलचस्प कहानी और यह कैसे भारत के इतिहास और संस्कृति को एकीकृत करता है, इसके कारण साइन किया। प्रभास ने कहा, जिस तरह से उन्होंने फिल्म को डिजाइन किया वह अद्भुत, विशाल था। और मुझे लगता है कि उन्होंने इसे बहुत अच्छी तरह से बनाया है।

प्रभास बने राम और सैफ बने रावण 

‘आदिपुरुष’ रामायण से प्रेरित एक पौराणिक फिल्म है। जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में प्रभास के किरदार को भगवान राम नहीं कहा जाता है, वह राघव है, जो राम का दूसरा नाम है। इसके साथ ही कृति सेनन सीता के चरित्र को निभाएंगी। फिल्म में उन्हें जानकी नाम दिया गया है, जबकि सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म में कृति सेनन और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

भूषण कुमार के साथ जल्द ही एक और फिल्म

‘आदिपुरुष’ के टीज़र लॉन्च पर प्रभास के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने उनके साथ अपनी चौथी फिल्म की पुष्टि की। उन्होंने कहा, “प्रभास और मैं बहुत सारी फिल्में कर रहे हैं, यह हमारी तीसरी फिल्म है और हमने चौथी फिल्म को भी लॉक कर दिया है।” यह जोड़ी इससे पहले ‘साहो’ और ‘राधे श्याम’ के लिए साथ काम कर चुकी है।

प्रभास को ध्यान में रखकर लिखी फिल्म

आदिपुरुष का शाब्दिक अर्थ है ‘प्रथम पुरुष’, लेकिन यहां व्याख्या ‘सर्वश्रेष्ठ पुरुष’ का है। तानाजी के बाद राउत अपनी अगली फिल्म के लिए किसी भी एक्टर को चुन सकते थे लेकिन उन्होंने प्रभास को चुना। राउत ने ‘वैराइटी’ से बातचीत में कहा, जब मैं राघव का किरदार लिख रहा था तो मेरे दिमाग में हमेशा प्रभास थे। अगर वह नहीं होते, तो मैं फिल्म नहीं बनाता।

कोविड 19 के  लॉकडाउन में लिखी गई कहानी 

इसकी कहानी को ओम राउत ने कोविड-19 के लॉकडाउन में लिखा था। ये कहानी प्रभास को पसंद आई और उन्होंने इसमें काम करने का फैसला किया था। ओम राउत से मुलाकात के बाद अभिनेता ने सुपर रोमांचक दिन के रूप में वर्णित किया था। ‘वैराइटी’ को प्रभास ने बताया, तीन दिनों के बाद, मैं थोड़ा तनाव में आ गया क्योंकि मुझे लगा कि यह देश की सबसे महंगी फिल्म है, क्या मैं इसे कर सकता हूं। ओम ने कहा कि चिंता मत करो और इसलिए यह एक खूबसूरत चीज थी। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म है।

Mirzapur 3 का इंतजार करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी, बीना त्रिपाठी ने किया बड़ा खुलासा

Kidney Failure: टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की किडनी हुई फेल, इलाज के लिए परिवार के पास नहीं हैं पैसे

Bigg Boss 16: शहनाज गिल का साजिद खान के सपोर्ट में आना फैंस को नागवार गुजरा, Twitter पर जमकर किया ट्रोल, कहा-फिल्मों के लिए कुछ भी…

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *