Headlines

IND vs SA: गुवाहाटी में टला बड़ा खतरा, Live Match के बीच मैदान में घुसा जहरीला सांप

IND vs SA: गुवाहाटी में टला बड़ा खतरा, Live Match के बीच मैदान में घुसा जहरीला सांप

लाइव मैच के बीच घुसा...- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
लाइव मैच के बीच घुसा सांप, IND vs SA 2nd T20I

Highlights

  • गुवाहाटी में भारत-साउथ अफ्रीका लाइव मैच में घुसा सांप
  • 8वें ओवर से पहले की घुटना, रुका रहा खेल
  • रोहित शर्मा और केएल राहुल ने की धमाकेदार शुरुआत

IND vs SA 2nd ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच गुवाहाटी में खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 में भारत को कप्तान रोहित शर्मा (43) और उपकप्तान केएल राहुल ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 96 रन जोड़े। उनकी इस ताबड़तोड़ बैटिंग के बीच 8वें ओवर से पहले मैच रुक गया और कारण था बहुत बड़ा। दरअसल ऐसा शायद पहली बार देखने को मिला होगा जब बीच मैच में मैदान पर सांप घुसा होगा।

अक्सर कुत्ते, बिल्ली, मधुमक्खियां आपने देखी होंगी लेकिन एक जहरीला सांप शायद लाइव मैच के बीच पहली बार दिखा होगा। वहीं बीच मैदान पर सांप निकलने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसके कारण कुछ मिनट के लिए खेल बीच में रुका भी रहा। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सांप जहरीला था और किसी भी खिलाड़ी के अगर संपर्क में आता तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। हम कहे सकते हैं बड़ा खतरा टल गया है।

रोहित, राहुल और सूर्या का तूफान

अगर इस मैच की बात करें साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए शानदार शुरुआत की। कप्तान रोहित शर्मा ने 43 और उनके साथी ओपनर केएल राहुल ने 57 रनों की शानदार पारी खेली। दोनों ने पहले विकेट के लिए 96 रन महज 9.5 ओवर में जोड़े। इसके अलावा इस मैच में सूर्यकुमार यादव भारत के लिए तीसरे सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने। उन्होंने 31वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल की।

भारतीय टीम ने तीन मैचों की इस सीरीज का पहला मुकाबला तिरुवनंतपुरम में 8 विकेट से जीता था। यह सीरीज का दूसरा मुकाबला है। अगर भारत यहां जीत दर्ज करता है तो सीरीज भी अपने नाम कर लेगा। इससे पहले भारतीय टीम ने अपने घर पर साउथ अफ्रीका को कभी भी टी20 सीरीज नहीं हराई है। रोहित शर्मा ऐसा करने वाले टी20 में पहले कप्तान बने हैं। 

Latest Cricket News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *