Headlines

Jasprit Bumrah: बुमराह के बाहर होने पर बुरी तरह भड़के फैंस, लोग बोले- सिर्फ IPL खेलने को रहते हैं फिट

Jasprit Bumrah: बुमराह के बाहर होने पर बुरी तरह भड़के फैंस, लोग बोले- सिर्फ IPL खेलने को रहते हैं फिट

Jasprit Bumrah Trolled- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER/GETTY
Jasprit Bumrah Trolled

Highlights

  • बुमराह हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर
  • बुरी तरह भड़क उठे फैंस
  • जमकर किया बुमराह को ट्रोल

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से ऑफिशियल तौर पर बाहर हो गए हैं। खबरें तो पिछले कई दिन से आ रही थीं लेकिन बीसीसीआई ने अब इस खबर को कंफर्म करके ट्विटर हैंडल पर प्रेस रिलीज शेयर कर जानकारी दी है। हालांकि फैंस इस खबर से एकदम खुश नहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। खासकर ट्विटर पर बुमराह और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

बुमराह-बीसीसीआई को किया जा रहा ट्रोल

बुमराह के वर्ल्ड कप के बाहर होने की खबर से फैंस एक बार फिर से बुरी तरह नाराज हो गए हैं। ट्विटर पर फैंस जमकर बीसीसीआई और बुमराह को ट्रोल कर रहे हैं। लोग बुमराह को ट्रोल करते हुए ये तक कह दे रहे हैं कि ये स्टार क्रिकेटर सिर्फ आईपीएल खेलने के लिए फिट रहता है और 2023 आईपीएल तक बुमराह एकदम फिट हो जाएंगे। एक नजर बुमराह को लेकर वायरल हो रहे सभी मीम्स पर :-

2023 में वापसी करेंगे बुमराह?

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह रिपीटेड स्ट्रेस फ्रैक्चर की इंजरी से संघर्ष कर रहे हैं। आमतौर पर पीठ के निचले हिस्से में लिगामेंट के स्ट्रेस फ्रेक्चर के पूरी तरह ठीक होने में छह महीने के करीब समय लगता है। ऐसे केस में रिहैबिलिटेशन से पहले सर्जरी की भी जरूरत पड़ती है। यानी बुमराह को अब वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश सीरीज में भी खेलना सस्पेंस है। इन बातों के आधार पर बात करें तो अब बुमराह सीधे 2023 में ही वापसी कर पाएंगे।

टी20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

रिजर्व खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

Latest Cricket News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *