लॉन्च से पहले लीक हुए Samsung Galaxy A14 के स्पेसिफिकेशंस और रेंडर्स, ट्रिपल कैमरा मिलने की संभावना
Samsung जल्द ही Samsung Galaxy A14 को लेकर आ रही है। हाल ही में Samsung Galaxy A14 के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन सामने आए हैं। लीक हुए रेंडर्स से सुझाव मिलता है कि इस स्मार्टफोन का डिजाइन कैसा होगा और साथ ही साथ इसके फीचर्स और रियर कैमरा सेटअप की भी जानकारी मिलती है। रेंडर्स के मुताबिक, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 3.5mm हेडफोन पोर्ट और एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। यह स्मार्टफोन 2023 में आने की संभावना है। बीते माह एक रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि Samsung इस दौरान गैलेक्सी ए14 समेत कई ए सीरीज के स्मार्टफोन की टेस्टिंग कर रहा है।
Giznext के सहयोग के साथ प्रोलिफिक टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफर (@onleaks) के नए रेंडर से, आने वाले फोन Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है। लीक हुए रेंडर से साफ होता है कि Galaxy A14 का डिजाइन अपने पुराने मॉडल Galaxy A13 के समान है। हालांकि डिजाइन में कुछ अंतर देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि डिस्प्ले में अब इनफिनिटी-यू नॉच की जगह इन्फिनिटी-वी नॉच है।

Samsung Galaxy A14 के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस:

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो रेंडर्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A14 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। ऐसी उम्मीद है कि फोन निर्माता कंपनी इस नए स्मार्टफोन में बेहतर सेंसर्स प्रदान कर सकती है। रेंडर्स से यह भी पता चला है कि इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और नीचे की ओर स्पीकर मिलेगा। टिप्सटर के मुताबिक, नए स्मार्टफोन में 6.8 इंच की फुल HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी। यह फोन 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट कर सकता है। डाइमेंशन के लिए इस फोन की लंबाई 167.7mm, चौड़ाई 78.7mm और मोटाई 9.3mm है। इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी आने वाले समय में पता चलेगी।

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *