Headlines

रंग बदलने में माहिर है ये फोन, Tecno Camon 19 Pro की AI कैमरा आपको दिवाना बना देगी

रंग बदलने में माहिर है ये फोन, Tecno Camon 19 Pro की AI कैमरा आपको दिवाना बना देगी

Tecno Camon 19 Pro की AI कैमरा आपको...- India TV Hindi News
Photo:INDIA TV Tecno Camon 19 Pro की AI कैमरा आपको दिवाना बना देगी

Highlights

  • सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर बदलते हैं रंग
  • कंपनी ने कैमरे में AI फीचर्स दिए हैं
  • इसकी लॉन्चिंग डेट 12 अक्टूबर 2022 है

Tecno Camon 19 Pro: Smartphone की दुनिया में हर रोज नए बदलाव आ रहे हैं। मोबाइल कंपनियां तकनीक के साथ डिजाइन पर भी फोकस कर रही है। अब कंपनियों का फोकस कम कीमत में बेहतरीन फोन देने के साथ ही युवाओं को आकर्षित करने के लिए शानदार डिजाइन तैयार करना भी है। इस बीच हम आपके लिए Tecno का ताजातरीन स्मार्टफोन  Camon 19 Pro को रिव्यू कर रहे हैं। यहां हम इस फोन के तकनीक से लेकर कीमत और फीचर्स पर बात करेंगे और हम आपको बताएंगे यह फोन आपको लेना चाहिए या नहीं।

Tecno Camon 19 Pro रिव्यू

Tecno इस महीने में Camon 19 Pro को लॉन्च करेगी। यह फोन रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ मार्केट में आ रहा है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की एक माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव है, जो इसके डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और भारत में लॉन्च नहीं होने का खुलासा करती है। Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को मूल Tecno Camon 19 Pro के समान कॉन्फिगरेशन के साथ लोड किया गया है और नए में केवल कॉस्मेटिक बदलाव है। यह भारत का पहला रंग बदलने वाला स्मार्टफोन है।

सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर बदलते हैं रंग 

Tecno के इस फोन में पीछे की तरफ सफेद रंग के ब्लॉक हैं, जो सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर रंग बदलते हैं। ब्लॉक सफेद से गुलाबी या नीले रंग में बदल जाता है, और अलग-अलग ब्लॉक एक साथ अलग-अलग रंगों में बदल जाते हैं। आइए देखें कि यह अनोखा रंग बदलने वाला स्मार्टफोन क्या पेश कर सकता है।

टेक्नो कैमोन 19 प्रो मॉन्ड्रियन एडिशन

Amazon लिस्टिंग से पुष्टि होती है कि Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 6.8-इंच का फुल-HD+ LCD पैनल है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 13GB रैम और 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

प्रोसेसर कुछ खास नहीं

Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition की फोटोग्राफी में ट्रिपल रियर कैमरा OIS है, जो 64MP प्राइमरी शूटर, 50MP पोर्ट्रेट लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर को सपोर्ट करता है। कंपनी ने कैमरे में AI फीचर्स दिए हैं जो काफी दिलचस्प हैं। सेल्फी कैमरा और प्रोसेसर कुछ खास नहीं हैं।

कितना है कीमत?

Tecno Camon 19 Pro को कंपनी जल्द लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी कीमत 21,890 रुपये तय की है। यह Android v12 को सपोर्ट करता है। इसकी लॉन्चिंग डेट 12 अक्टूबर 2022 है, जो Polar Blue, Eco Black और Mondrian colour में खरीदा जा सकेगा। 

Latest Business News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *