EV Segment में इस किस्म की सबसे पहली भागीदारी की घोषणा, ईवी सुपर स्टोर इलेक्ट्रिक वन ने टेलियो ईवी के साथ मिलाया हाथ

EV Segment में इस किस्म की...- India TV Hindi News
Photo:INDIA TV EV Segment में इस किस्म की सबसे पहली भागीदारी की घोषणा

Highlights

  • ईवी इंडस्ट्री को आसान बनाने की कोशिश
  • टेलियो ईवी टेलियो लैब्स का स्टार्टअप है
  • App पर करेगा काम

इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) हेतु चार्जिंग नेटवर्क प्रदाता टेलियो ईवी ( TelioEV)  ने भारत के सबसे बड़े ईवी सुपर स्टोर इलेक्ट्रिक वन के साथ भागीदारी की घोषणा की है। इस सहभागिता के तहत इलेक्ट्रिक वन के साथ एक विशेष मोबाइल ऐप्लीकेशन विकसित की जाएगी जिसमें अनेक उन्नत फीचर मौजूद होंगे।

App पर करेगा काम

इस भागीदारी के तहत टेलियो ईवी कई फीचर प्रस्तुत करेगी जैसे चार्जर लोकेटर, वाहन पंजीकरण डीलर के नाम के साथ, किलोमीटर रनिंग के आधार पर रिवार्ड पॉइंट, ऑफर अलर्ट हेतु पुश नोटिफिकेशन, सर्विस कैम्प, सर्विस रिमाइंडर, इलेक्ट्रिक वन ग्राहकों के लिए ऐप पर  इन-बिल्ट टैस्ट ड्राइव रिक्वेस्ट। यह ऐप इलेक्ट्रिक वन के ब्रांड संबंधी दिशानिर्देशों व जरूरतों के मुताबिक कस्टमाइज़ किया गया है।

टेलियो ईवी टेलियो लैब्स का स्टार्टअप है

टेलियो ईवी टेलियो लैब्स का स्टार्टअप है, जो एक ग्रीन टेक इनोवेशन कंपनी है जो सस्टेनेबिलिटी के लिए टेक्नोलॉजी के उपयोग पर काम करती है। टेलियो ईवी का लक्ष्य है इन चुनौतियों को हल करना और ईवी चार्जिंग मैनेजमेंट के लिए SAAS सॉल्यूशन देना। टेलियो ईवी का SAAS सॉल्यूशन ईवी चार्जर मैन्युफैक्चरर और चार्ज पॉइंट ऑपरेटरों को उनके चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर पर हुए निवेश से अधिकतम रिटर्न हासिल करने में मदद करता है, अधिक ईवी प्रयोक्ताओं को आकर्षित करता है और उनके ईवी चार्जर नेटवर्क को मैनेज करता है।

ईवी को आसान बनाने की कोशिश

टेलियो ईवी की भविष्य के लिए योजनाएं हैं की इन फीचर्स को ईवी उद्योग की वृद्धि के मुताबिक बढ़ाया जाए और सभी के लिए ईवी को आसान बनाया जाए। कंपनियों की योजना है की प्रयोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक वाहन प्रदान किए जाएं और ऐसी प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाया जाए जो सरलता से ईवी के इस्तेमाल को सपोर्ट करें।

टेलियो ईवी के CEO अमित सिंह ने दी जानकारी

टेलियो ईवी के संस्थापक व CEO अमित सिंह ने कहा, ’’इलेक्ट्रिक वन और टेलियो ईवी की सहभागिता हमें मदद करेगी की हम अत्याधुनिक टेक्नोलॉजिकल समाधानों से अपने ग्राहकों को प्रसन्न कर सकें, जिनमें ऐसे कस्टम बिल्ट फीचर्स होंगे जिन्हें समग्र ईवी ईकोसिस्टम के इर्दगिर्द निर्मित किया जाएगा। टेलियो ईवी और इलेक्ट्रिक वन के इस गठबंधन से टेक्नोलॉजी भारत के सबसे बड़े ईवी सुपर स्टोर के संग एकजुट हो गई है।’’

Latest Business News

window.addEventListener('load', (event) => { setTimeout(function(){ loadFacebookScript(); }, 7000); });



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *