Headlines

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा – रावण है या खिलजी?”

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा - रावण है या खिलजी?''

Saif Ali Khan Troll- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Saif Ali Khan Troll

Saif Ali Khan Troll: मेगा बजट फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मैदा के निशाने पर आ गया है। ओम राउत निर्देशित फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर को देखने के बाद से फिल्म को बैन किये जाने की मांग की जा रही है। टीज़र रिलीज़ होने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया पर रावण के लुक के लिए सैफ अली खान को सोशल मीडिया यूजर्स लगातार ट्रोल कर रहे हैं। और फिल्म को बोयतकोट करने की मांग कर रहे हैं।  साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottAdipurush, तेजी से ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में रावण के लुक को लेकर सिर्फ सोशल मीडिया के लोग ही नहीं बल्कि कई नेता भी अपनी नाराजगी जता रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता अजय सेहरावत ने भी ट्विटर पर रावण के लुक की तुलना ऐतिहासिक किरदार अलाउद्दीन खिलजी से करते हुए सवाल उठाया है।

रावण के लुक को देखकर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर हर कोई सैफ अली खान द्वारा अभिनीत रावण के लुक की तुलना खिलजी के साथ कर रहे हैं। और लगातार सैफ अली खान को ट्रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में रावण के किरदार को बहुत गुस्से वाला और काले रंग की पोशाक में दिखाया गया है। टीज़र के एक दृश्य में वह चमगादड़ की सवारी करते दिख रहे हैं,,जिसे सोशल मीडिया के लोग पचा नहीं पा रहे हैं। इसी के साथ ही रावण की नगरी ‘लंका’ को काला और अंधेरा जैसा भयानक लुक दिया है। पौराणिक कथाओं में ‘लंका’ को सोने की नगरी के रूप में बताया गया है।

सोशल मीडिया पर उठी बॉयकॉट की मांग

फिल्म में सैफ द्वारा अभिनीत रावण के किरदार को लेकर लोगों ने बेहद रोष है। लोगों का कहना है कि सैफ का लुक रावण का नहीं, बल्कि किसी मुगल शासक का है। इसलिए सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। इतना ही नहीं सैफ के लुक को यूजर्स अलाउद्दीन खिलजी, मोहम्मद गजनी जैसे शासकों से तुलना कर रहे हैं।

दर्शकों को नहीं भाया आदिपुरुष का ट्रेलर

पहले तो फिल्म के VFX पर सवाल उठाए जा रहे थे। उसके बाद रावण के लुक पर बवाल मच गया है। यहाँ तक कि रावण के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। इस फ़िल्म में सैफ़ अली रावण, प्रभास राम और कृति सैनन सीता की भूमिका में हैं। 

देखें ये मीम्स

यह भी पढ़ें: 

Tejasswi Prakash और Karan Kundra करने वाले हैं शादी? VIDEO बनाकर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Entertainment Top 5 News Today: ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई तो इस कॉमेडियन से छोड़ा सोशल मीडिया, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Shweta Tiwari Birthday: पलक तिवारी मां श्वेता तिवारी को ऐसे करती हैं परेशान, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *