Headlines

Rishabh Pant: ‘तुम्हारा करियर इतना लंबा और घना हो जैसे…’, युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई

Rishabh Pant: 'तुम्हारा करियर इतना लंबा और घना हो जैसे...', युवराज सिंह ने खास अंदाज में ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई

Rishabh Pant- India TV Hindi News

Image Source : GETTY
Rishabh Pant

Highlights

  • ऋषभ पंत मना रहे हैं 25वां जन्मदिन
  • सोशल मीडिया पर पंत को मिली जन्मदिन की खास बधाइयां
  • युवराज सिंह ने खास अंदाज में पंत को दी जन्मदिन की बधाई

Rishabh Pant: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज यानी मंगलवार को 25 साल के हो गए। उन्होंने 2015 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। इन चंद सालों में उन्होंने हर फॉर्मेट में कई मैच जिताऊ पारियां खेलीं लिहाजा टीम इंडिया के बड़े मैच विनर्स में उनकी गिनती होती है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट की आखिरी पारी में उनके बनाए नाबाद 89 रन को टेस्ट क्रिकेट की चौथी पारी में खेली सबसे अच्छी इनिंग मानी जाती है। अकेली इस पारी ने उन्हें टेस्ट फॉर्मेट का मानो लीजेंड बना दिया। इसके अलावा खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में भी वह खास स्थान रखते हैं। उन्हें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में भले ही तकलीफ हो रही हो पर वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं।

जन्मदिन पर युवराज ने खास अंदाज में पंत को दी बधाई

ऋषभ पंत आज 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर उन्हें हर ओर से बधाइयां मिल रही हैं। उन्हें ट्विटर मिलने वाली बधाइयों में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह का मैसेज खास था। युवी ने लिखा, “मैं चाहता हूं कि तुम्हारा करियर उतना ही लंबा और घना हो जितने लंबी तुम्हारी जुल्फें हैं। तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं और वर्ल्ड कप के लिए ऑल द बेस्ट।”

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर वसीम जाफर की मजाकिया बधाई  

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने पंत को अपने जाने पहचाने मजाकिया लहजे में जन्मदिन की बधाई दी है। हालिया दिनों में टी20 फॉर्मेट में पंत के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पा रही जिससे वह बल्ले से अपना कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे। ऐसे में जाफर ने उनकी इसी स्थिति पर मजाक करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

इस खास मौके पर भारतीय टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी ऋषभ पंत को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन पर मेरे विकेटकीपर बडी को बधाई।”

अमित मिश्रा हुए पंत की कमेंट्री के मुरीद

टीम इंडिया के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी सोशल मीडिया पर अपने खास अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं। उन्होंने पंत को बधाई देते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे ऋषभ पंत। आपकी स्टंप कमेंट्री बड़े से बड़े कमेंटेटर को भी कॉम्पलेक्स दे सकती है। वर्ल्ड कप के लिए आपको बहुत सारी शुभकामनाएं।”

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *