मोहम्मद कैफ ने कमाल की पारी खेलकर सोशल मीडिया पर डाला ऐसा VIDEO

Mohammad Kaif and other players- India TV Hindi News

Image Source : PTI
Mohammad Kaif and other players

Highlights

  • लीजेंड्स क्रिकेट लीग में खेल रहे हैं टीम इंडिया के दिग्गज रहे मोहम्मद कैफ
  • मोहम्मद कैफ ने इस सीजन में अभीतक पांच मैचों में 222 रन बनाए है
  • शोएब अख्तर के खिलाफ आगे बढ़कर खेलने वाले वीडियो को किया पोस्ट

Legends League Cricket Mohammad Kaif : लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इस साल दुनियाभर के खिलाड़ी खेल रहे हैं। भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे और अब संन्यास का ऐलान कर चुके खिलाड़ी भी इसमें नजर आ रहे हैं। साथ ही इस दौरान पुरानी यादें भी ताजा करने का मौका था। अब ये टूर्नामेंट खत्म होने जा रहा है, बुधवार को इस फाइनल मुकाबला होगा। इस बीच टीम इंडिया के बड़े और स्टार खिलाड़ियों में शुमार मोहम्मद कैफ ने एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी रहे शोएब अख्तर भी शामिल थे। मोहम्मद कैफ ने ऐसे ही एक पल की झलक दिखाकर फैंस को चौंका दिया।

मोहम्मद कैफ ने आगे बढ़कर खेले स्ट्रोक 

मणिपाल टाइगर्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच हुए मैच के दौरान मोहम्मद कैफ गेंदबाजों पर जबरदस्त प्रहार करने के लिए पिच पर उतरे। कैफ ने 2004 में भारत के पाकिस्तान दौरे के दौरान भी कुछ ऐसा ही किया था। कैफ ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से फैंस को उन पलों की याद दिला दी, जब दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार शोएब अख्तर के खिलाफ भी अपने बल्ले का जलवा दिखाया था। कैफ ने उस वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसे भारत ने 3.2 से जीता था। चौथे मैच में उन्होंने 71 रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसने सीरीज में भारत की बराबरी कराई थी। कैफ की वह पारी फैंस के दिलों में अभी भी ताजा है।

नई और पुरानी वीडियो डालकर मोहम्मद कैफ ने लिए मजे
कैफ ने ट्विटर पर अपने फैंस को भी दोनों मैचों का एक वीडिया डालकर एक तरह का ट्रीट दिया। कैफ ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, चलना स्वास्थ्य के लिए अच्छा है ! चलना कभी बंद मत करो। इलाहाबाद वाले क्रिकेट ऐसे ही खेलते हैं। छोरा गंगा किनारे वाला। कैफ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फैंस ने इसे हाथों.हाथ लिया और इस यादों से भरपूर वीडियो पर गदगद हो गए। एक यूजर ने लिखामुझे यह याद है। दूसरे ने कहा कि वो भी क्या दिन थे सर, मोहम्मद कैफ। पहली बार भारत में आयोजित किए जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वीरेंद्र सहवाग, क्रिस गेल, शेन वॉटसन, यूसुफ पठान, ब्रेट ली और मुथैया मुरलीधरन सहित कई दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं। कैफ ने इस सीजन में पांच मैचों में 222 रन बनाए। वह सबसे अधिक रन बनाने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *