IND vs SA: 'खिलाड़ियों को पास से देखने आया था सांप', ACA सचिव ने गुवाहाटी की घटना पर दिया बेतुका बयान

Snake In IND vs SA 2nd T20I- India TV Hindi News

Image Source : INDIA TV
Snake In IND vs SA 2nd T20I

Highlights

  • गुवाहाटी में भारत-साउथ अफ्रीका के लाइव मैच में घुसा था सांप
  • एसीए सचिव ने दिया इस घटना पर अटपटा बयान
  • भारत ने इस मैच में साउथ अफ्रीका को 16 रनों से दी थी मात

Snake In IND vs SA T20I: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया था। भारतीय टीम ने यह मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली थी। इसके अलावा इस मैच में एक ऐसी घटना भी सामने आई थी जो इससे पहले शायद क्रिकेट के मैदान पर पहले नहीं दिखी होगी। दरअसल लाइव मैच के बीच में जिस वक्त कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे मैदान में सांप घुस आया था। अब इस घटना पर एसीए (असम क्रिकेट एसोसिएशन) सचिव ने बेतुका बयान दिया है।

एसीए सचिव देवजीत सैकिया ने लाइव मैच में मैदान पर सांप घुसने की घटना को काफी गैरजिम्मेदाराना बयान देकर टाल दिया है। जबकि इस बात की गंभीरता को अगर समझें तो मैदान पर यह सांप किसी भी खिलाड़ी के पैर के नीचे आकर उसे नुकसान पहुंचा सकता था। लेकिन सैकिया ने इस मामले को मजाक में टाल दिया। वहीं साथ ही उन्होंने मैदान पर हुई लाइट की समस्या को लेकर भी बयान दिया है।

क्या बोले ACA सचिव?

इस पूरे मामले में सैकिया ने कहा,”मुझे लगता है कि आप मैच में हुई उन दो घटनाओं के बारे में बात कर रहे हैं। इनमें से एक सांप वाली घटना है, कुछ जगहों पर हम स्ट्रीकर्स (न्यूड), तो कुछ जगहों पर हम देखते हैं कि घुसपैठिये फैंस मैदान में आ जाते हैं। मगर यहां एक सांप घुस आया। मुझे यकीन है कि सांप मैच एंजॉय करने आया था और साथ ही वह खिलाड़ियों को करीब से देखना चाहता होगा। मुझे यकीन है कि सांप एंजॉय कर रहा होगा और खिलाड़ियों को रन बनाते हुए करीब से देखने की कोशिश कर रहा था। वह सांप भी बेहद दुखी हुआ होगा, जब उसे हमारे स्टाफ ने पकड़कर बाहर कर दिया।”

वहीं स्टेडियम की लाइट खराब होने वाली घटना पर सैकिया बोले,”दूसरी घटना यानी बीच मैच में लाइट बंद होने को लेकर मेरा मानना है कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। एक एमसीबी ट्रिप्ड हो गया था और उसे तुरंत ही ठीक कर मैच कराया गया था। हमारे पास स्टेडियम में LED सिस्टम नहीं है। यह एक ऑल-मेटल सिस्टम था, जिसे अगले दो-तीन महीनों में बदल दिया जाएगा।” गौरतलब है कि लंबे समय तक गुवाहाटी में एक टॉवर की लाइट खराब होने के कारण मैच रुका रहा था।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *