97 km की रेंज देता है Bandit9 Nano इलेक्ट्रिक स्कूटर, डिजाइन भी है अनूठा

Bandit9 ने कथित तौर पर अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर – Nano पेश किया है, जो कंपनी के अन्य टू-व्हीलर्स की तरह अनूठा और आकर्षक डिजाइन के साथ आता है। हालांकि, यह केवल फैशनेबल नहीं है, बल्कि अपनी सिंगल चार्ज रेंज और पावर के साथ यह बेहतर मोबिलिटी सॉल्यूशन के रूप में उभर कर आता है। पहली नजर में ई-स्कूटर फ्यूचर पर आधारित साई-फाई फिल्मों से प्रेरित लगता है। यह फुल चार्ज में 60 मील (करीब 97 kmph) की रेंज देने का दावा करता है।

Bandit9 का यह ई-स्कूटर दो वेरिएंट में आता है – Nano और Nano+ और दोनों की टॉप स्पीड में अंतर है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 4,499 डॉलर (करीब 3.66 लाख रुपये) है, जबकि हाई-स्पीड मॉडल की कीमत 4,999 डॉलर (करीब 4.07 लाख रुपये) रखी गई है। दोनों वेरिएंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑर्डर किया जा सकता है। फिलहाल इनकी शिपिंग को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है।

Bandit9 ई-स्कूटर दो वेरिएंट में आता है। हालांकि, दोनों में बहुत ज्यादा अतर नहीं है। दोनों ई-स्कूटर में सबसे बड़ा अंतर टॉप स्पीड का है। Nano की टॉप स्पीड को 45 kmph पर सीमित रखा गया है, जबकि Nano+ की स्पीड 70 kmph तक पहुंच सकती है। दोनों में एक यही बड़ा अंतर है। इनके अन्य फीचर्स एक समान है।

बैटरी की बात करें, तो दोनों ही वेरिएंट फुल चार्ज में 60 मील (करीब 97 km) की दूरी तय कर सकते हैं। यह 904L स्टेनलेस स्टील स्टर्लिंग सिल्वर एक्सटीरियर के साथ आता है। नैनो में 4.2 kWh क्षमता का रिमूवेबल बैटरी पैक लगा है, जिसे चार घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। ई-स्कूटर के पिछले हब में एक 4kW क्षमता की इलेक्ट्रिक मोटर है। जैसा कि हमने बताया, बेस मॉडल की टॉप स्पीड को सीमित रखा गया है, जबकि टॉप मॉडल 70kmph की स्पीड पर पहुंच सकता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



Source link

By Gopi Soni

Never stop learning, because life never stops teaching

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *