Headlines

मात्र 349 रुपये में भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi A1, अमेजन पर इस ऑफर के बाद होगा कमाल

मात्र 349 रुपये में भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi A1, अमेजन पर इस ऑफर के बाद होगा कमाल

अगर आपका बजट फीचर फोन का है तो आपको एक बार इस खबर को पूरा पढ़ना चाहिए। जी हां आप फीचर फोन के बजट में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। अमेजन पर चल रही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) Redmi A1 के 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को बंपर डिस्काउंट के साथ बेच रही है। सेल के दौरान इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा है। आइए इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Redmi A1 पर ऑफर

ऑफर को देखते हुए Redmi A1 के 2GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है, लेकिन 30 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद यह 6,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

बैंक ऑफर के मामले में सभी बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 325 रुपये तक इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 5,950 रुपये तक छूट मिल सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफर का पूरा लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो प्रभावी कीमत 349 रुपये तक हो सकती है।
 

Redmi A1 के स्पेसिफिकेशंस

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi A1 में Helio A22 दिया गया है। बैटरी के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल AI ड्यूल कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Android Go पर काम करता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 16.56cm की HD+ डिस्प्ले है। प्रोसेसर की बात करें तो यह MediaTek Helio A22 पर काम करता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दी गई है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड द्वारा 512GB तक बढ़ा सकते हैं।
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *