Headlines

Eijaz Khan और Pavitra Punia ने की गुपचुप सगाई, Bigg Boss से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

Eijaz Khan और Pavitra Punia ने की गुपचुप सगाई, Bigg Boss से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

Eijaz Khan और Pavitra Punia- India TV Hindi News

Image Source : EIJAZ KHAN और PAVITRA PUNIA
Eijaz Khan और Pavitra Punia

Eijaz Khan: बॉलीवुड कपल लगातार शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में रिचा और अली अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं इसी बीच एक और टीवी इंडस्ट्री के कपल ने गुपचुप सगाई कर ली है। जी हां टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने गुपचुप सगाई कर ली है। 

Eijaz Khan और Pavitra Punia

Image Source : EIJAZ KHAN और PAVITRA PUNIA

Eijaz Khan और Pavitra Punia

बता दें पवित्रा और एजाज लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर से शुरू हुई थी। हाल ही में पवित्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में पवित्रा अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखा रही हैं। इस फोटो को देखते ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही कमेंट करके बोल रहे हैं कि उन्होंने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। 

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं Bigboss कंटेस्टेंट Abdu Rozik, ये मुश्किल दिन याद कर हुए भावुक

हम शादीशुदा हैं

पवित्रा और एजाज काफी समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। एक इंटरव्यू में पवित्रा ने कहा था कि ”हर कोई हमसे हमेशा हमारी शादी के बारे में पूछता है, लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो हम शादीशुदा हैं।  जब आप किसी के साथ लंबे समय तक रहते हैं, तो आप एक-दूसरे को बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के रूप में देखना बंद कर देते हैं, लेकिन हम कब एक समारोह में आधिकारिक तौर पर खुद को पति-पत्नी घोषित करेंगे, यह हमारे हाथ में नहीं है।

The Kapil Sharma Show: एक शाम ‘गजोधर भैया’ के नाम, इस दिन शो में दी जाएगी राजू को श्रद्धांजलि, शामिल होंगे दिग्गज कॉमेडियन

Sara Ali Khan को लेकर Varun Dhawan क्यों हैं एक्साइटेड, बातों-बातों में खोल दिए ये बड़े राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *