Headlines

Entertainment Top 5 News Today: मोनालिसा की वेब सीरीज से लेकर ऋचा-अली के रिसेप्शन तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

Entertainment Top 5 News Today: मोनालिसा की वेब सीरीज से लेकर ऋचा-अली के रिसेप्शन तक, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

BOLLYWOOD TOP 5- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM/ASLIMONALISA/VIRALBHAYANI
बॉलीवुड टॉप 5 खबरें

Highlights

  • मोनालिसा वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ में नजर आएंगी
  • द कपिल शर्मा शो में दी जाएगी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि
  • फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बायकॉट की उठ रही मांग

Bollywood Wrap: एंटरटेनमेंट जगत की हर छोटी-बड़ी खबर और गॉसिप से हम आपको हर दिन रूबरू करवाते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स की रियल लाइफ हो या फिर उनसे जुड़ी मसालेदार खबरें सभी के बारे में जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। आज की 5 बड़ी खबरों की बात करें तो इसमें भोजपुरी फिल्मों से टीवी की दुनिया का सफर तय करने वालीं मोनालिसा की वेब सीरीज से लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल के रिसेप्शन लुक तक की खबरें हम आपके लिए लेकर आए हैं। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट जगत से 5 बड़ी खबरें…

Richa-Ali Wedding: ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। बी टाउन के मोस्ट एडोरेबल मैरिड कपल्स में शुमार दोनों एक दूसरे संग अपनी नई जिंदगी का आगाज करके काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा और अली फजल को फैंस और सेलेब्स से शादी की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. शादी रचाने के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल शाही अंदाज में मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। रिसेप्शन में ऋचा चड्ढा और अली फजल का लुक स्टनिंग रहा. ऋचा  ने अपने रिसेप्शन में हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला मल्टी कलर आउटफिट पहना तो वहीं अली ने ब्लैक लॉन्ग ब्लेजर और पैंट को व्हाइट शर्ट के साथ टीम अप किया।

Richa-Ali Wedding Reception: रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग, देखें पार्टी के Inside Videos

Monalisa web series Ratri Ke Yatri 2: भोजपुरी फिल्मों से टीवी की दुनिया का सफर तय चुकीं मोनालिसा (Monalisa)  एक बार फिर धमाका करने वाली हैं। मोनालिसा (Monalisa) ने शेयर किया कि वह ‘रात्रि के यात्री 2’ (Ratri Ke Yatri 2) में एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी। मोनालिसा ने अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “हर भूमिका का अपना आकार, रूप और सार होता है। और यह तब और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है जब आपको एक निश्चित चरित्र को निभाने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना पड़ता है। साथ ही, यह एक कलाकार के रूप में हमें अतिरिक्त कदम उठाने के लिए प्रेरित करता है, जहां आप अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं और एक ऐसा प्रदर्शन देते हैं जो भूमिका को सही ठहराता है।”

Monalisa in Bold Look: ‘रात्रि के यात्री 2’ में मोनालिसा लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का, सेक्स वर्कर के किरदार में आएंगी नजर

The Kapil Sharma Show: देश-दुनिया में अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव आज हमारे बीच नहीं हैं। राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के चेहरे पर हंसी बिखेरी है। सोनी टीवी के मशहूर द कपिल शर्मा शो में भी कई बार राजू श्रीवास्‍तव नजर आ चुके हैं। जल्द ही कॉमेडियन की याद में द कपिल शर्मा शो आने वाला हैं। जिसमें कई कॉमेडियन शिरकत करेंगे और कॉमेडी के जरिए राजू श्रीवास्‍तव को ट्रिब्यूट देंगे।

The Kapil Sharma Show: एक शाम ‘गजोधर भैया’ के नाम, इस दिन शो में दी जाएगी राजू को श्रद्धांजलि, शामिल होंगे दिग्गज कॉमेडियन

Boycott Adipurush: साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर जब से सामने आया है, तब से ही ये चर्चा में है। फिल्म के टीजर में आपत्तिजनक दृश्य होने की बात सामने आई है। इस मामले में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वह फिल्म के निर्माता-निर्देशक को पत्र लिखकर दृश्य हटाने को कहेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए इस फिल्म के दृश्य पर आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा है कि फिल्म आदिपुरुष में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक दृश्य हैं। इसमें हनुमान जी के जो अंग वस्त्र दिखाए गए हैं वे चमड़े के हैं। जबकि उनके अंग वस्त्र क्या है यह सर्वविदित है। यह दृश्य लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं।

Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Modiji Ki Beti: फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के नाम की वजह से यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई। फिल्म की टीम इसके प्रमोशन के लिए मंगलवार को लखनऊ पहुंची थी, जहां इसके निर्देशक एडी सिंह ने ये स्पष्ट किया कि इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ की कहानी कॉमेडी, रोमांच से भरपूर है, जिसमें अवनी मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन दिखाई गई हैं। 

Modi ji Ki Beti: फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ को लेकर निर्देशक ने दिया बयान, कहा – इस फिल्म का राजनीति से वास्ता…”

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *