Headlines

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 5: मणिरत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, 5 दिन में इस फिल्म को पछाड़ा

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 5: मणिरत्नम की फिल्म लाई बॉक्स ऑफिस पर जलजला, 5 दिन में इस फिल्म को पछाड़ा

Ponniyin Selvan 1st Box Office Collection Day 5- India TV Hindi News

Image Source : TWITTER
Ponniyin Selvan 1st Box Office Collection Day 5

Highlights

  • रमेश बाला ने दी जानकारी कलेक्शन
  • फेस्टिव सीजन में मारा चौका
  • पांचवें दिन कितनी हुई कमाई

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Day 5: ऐश्वर्या राय बच्चन और मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 (PS 1) अपने पांचवें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट के बाद बॉक्स ऑफिस पर दिल और नंबर दोनों जीत रही है। लोकप्रिय दक्षिण भारतीय फिल्म पहले ही दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर चुकी है, लेकिन तमिलनाडु और अन्य दक्षिण भारतीय राज्यों में इसका प्रदर्शन अभूतपूर्व है। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित, फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये को पार कर लिया है, जिससे यह ‘विक्रम’, ‘वलीमाई’, ‘बीस्ट’ और ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के बाद राज्य की पांचवीं फिल्म बन गई है।

रमेश बाला ने दी जानकारी कलेक्शन 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने पोन्नियिन सेलवन 1 की कलेक्शन रिपोर्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “#PS1 TN में ₹100 करोड़ ग्रॉस क्लब में शामिल होने वाली 2022 में 5वीं फिल्म बन गई। #विक्रम, #वलीमाई, #बीस्ट और #KGFChapter2 अन्य चार हैं।’

फेस्टिव सीजन में मारा चौका  

दिलचस्प बात यह है कि ‘पोन्नियिन सेलवन’ ने सोमवार से कलेक्शन में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी, जिसका श्रेय अयोध्या पूजा / दुर्गा पूजा / दशहरा की छुट्टी को जाता है। फिल्म के लिए पहला सप्ताह लगभग भारत में लगभग 250 करोड़ और दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए तक जा चुका है। 

‘विक्रम’ को छोड़ा पीछे 

PS 1 ने तमिलनाडु में ‘विक्रम’ को पीछे छोड़ दिया है क्योंकि ‘विक्रम’ ने एक हफ्ते के बाद 100 करोड़ रुपए को पार कर लिया था। वहीं Ps1 (पोन्नियिन सेलवन) ने तमिल वर्जन ने पहले सप्ताह में लगभग 130 करोड़ की कमाई दर्ज की है। 

पांचवें दिन कितनी हुई कमाई 

‘पोन्नियिन सेलवन 1’  (Ponniyin Selvan 1) बजट और दिन 5 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड: विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी और तृषा स्टारर पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 (PS1) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 5वें दिन फिल्म ने दुनिया भर में 26 से 31 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान लगाया है।

Adipurush: संकट में घिरी Prabhas की फिल्म, मंत्री ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

Ps1 Box Office Collection Day 5 Worldwide (Estimate)

दुनिया भर में: 26 से 31 करोड़ 

तमिलनाडु: 17 से 19 करोड़ 
तेलुगु: 0.2 से 0.4 करोड़ 
केरल : 1.5 से 1.7 करोड़ 
कर्नाटक: 1.2 से 1.5 करोड़ 
हिंदी + शेष भारत: 1.6 से 1.9 करोड़ नेट हिंदी
ऑल इंडिया: 22 से 25 करोड़  
वर्ल्ड: 4 से 6 करोड़ 

Richa-Ali Wedding Reception: रिसेप्शन में राजकुमारी लगीं ऋचा चड्ढा तो अली का लुक रहा डैशिंग, देखें पार्टी के Inside Videos

ऐसी है फिल्म Ponniyin Selvan I 

‘पोन्नियिन सेलवन’, दो-भाग वाली फिल्म है, जिसका पहला भाग शुक्रवार को रिलीज हुआ, एक शानदार कहानी है जो राजकुमार अरुण मोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन पर आधारित है, जो बाद में महान राजा राजा चोजन के रूप में जाने गए। मणिरत्नम ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में एक बड़ी स्टार कास्ट को रखा है। फिल्म में अभिनेता विक्रम, ऐश्वर्या राय, तृषा, कार्थी, जयम रवि, जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु, जयराम, प्रभु और प्रकाश राज सहित कई शीर्ष सितारे हैं।

यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है और यह प्रख्यात लेखक कल्कि द्वारा तमिल क्लासिक ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है।

Eijaz Khan और Pavitra Punia ने की गुपचुप सगाई, Bigg Boss से हुई थी लव स्टोरी की शुरुआत

Latest Bollywood News



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *