Headlines

Jonny Bairstow: इंग्लिश बल्लेबाज बेयरस्टो ने दिया इंजरी अपडेट, इंग्लैंड के लिए अच्छी नहीं है खबर

Jonny Bairstow: इंग्लिश बल्लेबाज बेयरस्टो ने दिया इंजरी अपडेट, इंग्लैंड के लिए अच्छी नहीं है खबर

Jonny Bairstow- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM
Jonny Bairstow

Highlights

  • जॉनी बेयरस्टो ने अपनी इंजरी का दिया अपडेट
  • जॉनी बेयरस्टो के पैर की हुई सर्जरी
  • बेयरस्टो को 2 सितंबर को लगी थी चोट

Jonny Bairstow: इस साल जबरदस्त फॉर्म में चल रहे इंग्लैंड के बल्लेबाज जानी बेयरस्टो ने अपने बारे में एक बुरी खबर सुनाई है। उन्होंने बताया कि वह 2022 में क्रिकेट फील्ड पर वापसी नहीं कर पाएंगे। बता दें कि बेयरस्टो को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम की घोषणा होने के ठीक एक दिन बाद गोल्फ खेलते हुए चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें स्क्वॉड से बाहर होना पड़ा था। 33 साल के बेयरस्टो अपनी इस चोट के चलते पाकिस्तान के खिलाफ हुई 7 मैच की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भी नहीं खेल सके थे।

बेयरस्टो ने दी थी अपनी अजीब चोट की जानकारी

जॉनी बेयरस्टो के चोट की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 2 सितंबर को साझा की थी। इसके बाद बेयरस्टो ने इस इंजरी की जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट से शेयर की। उन्होंने लिखा था, “दुर्भाग्य से मैं निकट भविष्य में उपलब्ध नहीं रहूंगा। इसका कारण यह है कि मैंने अपने निचले पैर को एक अजीब दुर्घटना में घायल कर दिया है और इसके लिए मुझे एक ऑपरेशन करवानी होगी। उन्होंने आगे लिखा था, “ये चोट तब आई जब मैं आज सुबह गोल्फ कोर्स पर फिसल गया।

बेयरस्टो ने दिया हेल्थ अपडेट, हो गई सर्जरी

बेयरस्टो ने पैर के निचले हिस्से की सर्जरी कराई है और वह रिहैबिलिटेशन में तीन हफ्ते का वक्त गुजार चुके हैं। बेयरस्टो ने सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए बताया कि वह अगले साल किसी समय मैदान पर लौट सकते हैं। बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर अपनी चोट की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, “मैं आपको अपनी चोट और सुधार की जानकारी दे रहा हूं। मेरा ऑपेरशन ठीक हुआ है और मैं सर्जरी के बाद तीन सप्ताह के रिहैब पर हूं। रिकवरी के लिए अगले कुछ सप्ताह या महीने महत्वपूर्ण होंगे।”

बेयरस्टो के 2022 में मैदान में लौटने का रास्ता बंद

बेयरस्टो ने आगे कहा, “वापसी के लिए अभी कुछ कहना मुश्किल है लेकिन इतना तय है कि मैं 2022 के बाकी बचे सेशन में नहीं खेल पाऊंगा। मुझे अभी नहीं पता कि 2023 में मेरे लिए क्या रखा है। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।”

जॉनी बेयरस्टो के दिए इस अपडेट का मतलब है कि वह दिसम्बर में इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे पर नहीं खेल पाएंगे और 2023 में फरवरी में न्यूजीलैंड का दो टेस्ट का दौरा भी मुश्किल नजर आता है। बहरहाल उनके अगले साल के मध्य में होने वाले एशेज सीरीज तक फिट होने की उम्मीद है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *