Headlines

7 सीटर Mahindra Scorpio Classic की ताबड़तोड़ बुकिंग ने जीता आनंद महिंद्रा का दिल, कही ये बड़ी बात

7 सीटर Mahindra Scorpio Classic की ताबड़तोड़ बुकिंग ने जीता आनंद महिंद्रा का दिल, कही ये बड़ी बात

Mahindra Scorpio-N को भारत में पिछले महीने नई Mahindra Scorpio Classic के साथ लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद से ही इन कारों ने कई सेल रिकॉर्ड बनाए हैं। अब भारत की मशहूर SUV ने टॉप लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। महिंद्रा के सीईओ आनंद महिंद्रा के अनुसार, सभी कारों में से इस कार ने महीने में सबसे ज्यादा बुकिंग्स की हैं। उन्होंने इस खबर को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर साझा किया। उन्होंने अपनी पिक्चर को MY2002 SUV के साथ भी ट्विटर पर साझा की।  

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह खबर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा-” सितंबर महीना अच्छा रहा। लेकिन चौका देने वाली बात यह थी कि सभी गाड़ियों में से Scorpio Classic ने इस महीने सबसे ज्यादा बुकिंग्स हासिल की हैं। इसने 2002 में Scorpio के पहले लॉन्च की यादें ताजा कर दी। ओल्ड सच में गोल्ड है।”

महिंद्रा स्कार्पियो की सटीक कितनी बुकिंग्स हुई हैं, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। लेकिन ट्वीट पर ध्यान दिया जाए तो यह नंबर काफी अच्छा जरूर होने वाला है। महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक के इन नंबर को इसकी विरासत में जोड़ा जा सकता है, वो भी तब जब इसके साथ-साथ Scorpio-N की बिक्री भी हो रही है। हालांकि, Scorpio-N ने बुकिंग शुरू के बाद ही मात्र 30 मिनट में 1 लाख बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया है।  

इसी के साथ, Mahindra Scorpio Classic की कीमत scorpio-N से कम है। क्लासिक की भारतीय बाजार में शुरूआती कीमत Rs 11.99 lakh (एक्स-शोरूम) है, जो Scorpio-N से Rs 50,000 कम है। इसी के साथ SUV में आए अपडेट्स जैसे की बड़ी 9 इंच का टचस्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल-टोन ब्लैक और बेज डेकोर को केबिन में शामिल किया गया है। इसमें हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-फंक्शन ऑडियो कंट्रोल्स के साथ स्टीयरिंग व्हील भी मौजूद है। SUV में दो वेरिएंट: Classic S और S11 उपलब्ध है। हाई-स्पेक मॉडल में ही अधिकतम फीचर्स मिलते हैं। इसी के साथ, इसमें 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलता है जो 130 bhp और 300 Nm का टार्क जनरेट करता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *