Headlines

VIDEO- चरोदा में बच्चा चोरी मामले में साधुओं की पिटाई: पुलिस ने कहा- मारपीट करने वालों के खिलाफ FIR…

भिलाई। भिलाई-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत चरोदा बस्ती में बच्चा चोरी के आरोप में दो साधुओं के साथ पिटाई का मामला सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। दुर्ग पुलिस ने मामले में मारपीट करने वालों के खिलाफ में एफआईआर दर्ज कर रही है। वहीं साधुओं का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। जहां से डिस्चार्ज कर दिया गया है। साधुओं की पीठ व कोहनी में चोटें आई थी। अब उनका उपचार करके डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बता दें कि, बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए चरोदा बस्ती के रहवासियों ने साधुओं की बेदम पिटाई की है। स्थानीय लोगों ने दो भगवाधारी दो साधुओं के बाल खिंच-खिंचकर पिटाई की। घटना की जानकारी मिलने के बाद डायल-112 की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची थी। भीड़ को जैसे-तैसे शांत कराया गया, तब तक साधुओं की बेदम पिटाई हो चुकी थी। मारपीट का यह वीडियो किसी ने बना लिया था अब हो रहा तेजी से वायरल हो रहा है ।

भिलाई-3 थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने कहा मारपीट की घटना जानकारी में है, जिन्होंने साधुओं के साथ मारपीट की है, उनके खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया जा रहा है। भिलाई-3 थाने की पुलिस कल से ही मामले की जांच में जुट गई है।तीनों साधु राजवीर सिंह, अमन सिंह और श्याम सिंह राजस्थान के रहने वाले हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *