Headlines

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ ‘अनुपमा’ ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ 'अनुपमा' ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री
rupali ganguly dance- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY
‘अनुपमा’ ने किया अनुराग बसु के साथ डांस

Highlights

  • रुपाली गांगुली का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं रुपाली गांगुली
  • रुपाली को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग करते हैं फॉलो

टीवी की दुनिया की टीआरपी लिस्ट में ऊपर रहने वाले शो ‘अनुपमा’ (Anupmaa) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली सुर्खियों में हैं। इस शो में अनुपमा का किरदार निभाकर रुपाली ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है। सोशल मीडिया पर रुपाली की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। हाल ही में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि रुपाली अकेले नहीं बल्कि फिल्ममेकर अनुराग बसु के साथ डांस कर रही हैं। वीडियो में रुपाली ट्रडिशनल बंगाली लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का ये वीडियो दुर्गा पूजा में संदूर खेला के दिन का है। वीडियो में रुपाली के चेहरे पर सिंदूर दिख रहा है। सीरियल ‘अनुपमा’ से घर-घर में अपनी जगह बना चुकीं रुपाली को लोग काफी पसंद करते हैं। रुपाली भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर रुपाली को 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

पमा’ (Anupmaa) में रुपाली का सिंपल लुक देखने को मिलता है जबकि रियल लाइफ में वह बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। रुपाली का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। वहीं रुपाली के शो की बात करें तो इस समय शो में बड़े ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। शो में पारितोष की हरकतों से हर कोई परेशान है। शो में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया के रोल में हैं, उनके और रुपाली के किरदार यानी अनुपमा के बीच फिलहाल अच्छा ट्रैक दिखाया जा रहा है। फैंस को रुपाली और गौरव की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है। रुपाली गांगुली के करियर की बात करें तो उन्होंने बचपन से ही एक्टिंग करनी शुरू कर दी थी। रुपाली ने पिता अनिल गांगुली की 1985 में आई फिल्म ‘साहेब’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। इसके बाद रुपाली गांगुली ने कुछ फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल्स से मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *