Headlines

मुंबई लोकल में बिंदास घूमे Sonu Sood, प्लेटफ़ॉर्म पर सोए और खूब की मस्ती

मुंबई लोकल में बिंदास घूमे Sonu Sood, प्लेटफ़ॉर्म पर सोए और खूब की मस्ती

sonu sood video- India TV Hindi News

Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD
Sonu Sood ने किया मुंबई लोकल में सफर

Highlights

  • सोनू सूद ने मुंबई लोकल में किया सफर
  • सोनू ने रेलवे स्टेशन के नल के पानी की तारीफ की
  • सोनू के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने अभिनय के साथ-साथ लोगों की मदद करके देशवासियों के दिल में एक अलग पहचान बनाई है। कोरोना काल में सोनू सूद का जो चेहरा लोगों को देखने को मिला उसे देखकर कई लोग इंस्पायर हुए हैं। सोनू सूद कोरोना काल में आम लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए और सभी की निस्वार्थ सहायता की। आज भले ही कोरोना के बाद सब कुछ नार्मल हो गया है लेकिन सोनू ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया है। सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों से जुड़े रहते हैं और अपने स्तर पर हर संभव मदद भी करते हैं। इसके साथ ही सोनू लोगों का हौसला भी बढ़ाते हैं।

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen Taali Look: इस बार सुष्मिता सेन बनीं किन्नर, लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी

सोनू सूद ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंस पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह किसी आम इंसान की तरह ट्रेन का सफर करते दिख रहे हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि सोनू कभी सीट पर बैठे नजर आते हैं तो कभी दरवाजे पर खड़े होकर हवा खाते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद ने रेलवे स्टेशन पर लगे नल से पानी पिया। सोनू ने पानी पीते हुए कहा, ‘बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई भी बिसलरी या मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता। एकदम सुपरहेल्दी।’ वीडियो में सोनू सूद एक आम इंसान की तरह स्टेशन की बेंच पर नजर आते हैं और फिर ट्रेन पकड़कर नॉर्मल डिब्बे में सफर करते हैं।

Anupamaa: अनुज कपाड़िया को छोड़ ‘अनुपमा’ ने किया अनुराग बसु के साथ डांस, Video में दिखी कैमिस्ट्री

एक तरफ जहां इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को सोनू का वीडियो रास नहीं आया। बता दें कि सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान रियल हीरो बनकर सामने आए थे। उन्होंने इस दौरान लोगों को उनके घर तक पहुंचाया, बीमारों का इलाज करवाया और भूखे तक खाना पहुंचाया। इतना ही नहीं आज के समय में सोनू लोगों को पढ़ने-लिखने में मदद कर रहे हैं और लोगों की नौकरियां भी लगवा रहे हैं। सोनू सूद (Sonu Sood) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर  के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। 

Ponniyin Selvan 1 box office collection day 6 :दुनियाभर में छाई Aishwarya की पोन्नियिन सेलवन, जानिए कमाए कितने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *